Jaipur:राहुल और खरगे को पायलट ने दिलाया विश्वास; बोले- इस बार बदलेगा 30 साल का इतिहास, बनेगी कांग्रेस सरकार – Sachin Pilot Participated In The Foundation Stone Laying Ceremony Of Rajasthan Congress Office

0
16

[ad_1]

Sachin Pilot participated in the foundation stone laying ceremony of Rajasthan Congress office

जयपुर में सभा को संबोधित करते सचिन पायलट।
– फोटो : Amar Ujala Digital

विस्तार


पीसीसी कार्यालय के शिलान्यास समारोह में सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान में हर पांच साल में सरकार बदलने की परंपरा 30 साल से चली आ रही थी। इस बार मैं राहुल गांधी और खरगे को विश्वास दिलाता हूं, कि इस चुनाव में 30 साल का इतिहास बदलेगा। एक बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी का कार्यालय बनने से पहले हमारी सरकार आ जाएगी।

सचिन पायलट ने कहा कि राजस्थान ही नहीं, मध्य प्रदेश समेत विधानसभा चुनाव में सभी राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनेगी। 2024 का लोकसभा चुनाव भी हम सब को मिलकर लड़ना है और इस चुनाव में भी इंडिया गठबंधन जीतेगा। उन्होंने कहा कि नए भवन से पहले राज्य में हमारी सरकार बनेगी।

सचिन पायलट ने अपने संबोधन में कहा कि खरगे और राहुल गांधी का मैं राजस्थान में स्वागत करता हूं। आज कांग्रेस के नए कार्यालय का हमारे दोनों नेताओं ने शिलान्यास किया है। नया भवन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करेगा। पायलट बोले- “आज कांग्रेस का पूरा परिवार यहां है। यदि आप सबने ठान लिया तो कई बार से भी ज्यादा बहुमत से इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी।

सचिन पायलट ने राजस्थान कांग्रेस कार्यालय के शिलान्यास समारोह में शिरकत की। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान कांग्रेस के नए कार्यालय का शिलान्यास किया। कांग्रेस कार्यालय की आधार शिला रखने के बाद कार्यकर्ता सम्मेलन को पायलट ने संबोधित किया। 

इस दौरान संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, राजस्थान के प्रभारी महासचिव सुखजिंदर सिंह रंधावा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, असम के प्रभारी महासचिव भंवर जितेंद्र सिंह, पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी, राजस्थान सहप्रभारी अमृता धवन, काजी निजामुद्दीन, वीरेंद्र राठौड़, हरियाणा कांग्रेस नेता किरण चौधरी, राजस्थान सरकार के सभी मंत्री, पीसीसी के सभी पदाधिकारी और सभी कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष, सभी कांग्रेस के मंडल अध्यक्ष और हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here