Maidaan:बड़े बजट की फिल्म नहीं है मैदान? बोनी कपूर ने खुलासा करते हुए रिलीज डेट पर दिया बड़ा अपडेट – Boney Kapoor Denies The Reports Ajay Devgn Maidaan Exceeding Its Budget Release Date To Be Announced Soon

0
27

[ad_1]

Boney Kapoor Denies the reports Ajay Devgn Maidaan exceeding its budget release date to be announced soon

बोनी कपूर और मैदान
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


अजय देवगन बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। पिछले साल उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम 2’ से धमाल मचा दिया था। अब अभिनेता मैदान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म का दर्शकों को पिछले काफी समय से इंतजार है। इस फिल्म का टीजर साल की शुरुआत में रिलीज किया गया था, लेकिन टीजर रिलीज के बाद से इसकी रिलीज में लगातार देरी हो रही है। अब बोनी कपूर ने अजय देवगन की ‘मैदान’ के बजट से ज्यादा होने की खबरों को खारिज किया है और फिल्म की रिलीज डेट का जल्द होगा एलान किया है।

इस खिलाड़ी की कहानी पर आधारित है मैदान

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ 1952 से 1962 तक भारतीय फुटबॉल के स्वर्ण युग पर आधारित एक खेल ड्रामा फिल्म है। अजय ने महान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है, जिनके नेतृत्व में भारत ने 1951 और 1962 में एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीते थे।

Parineeti-Raghav: परिणीति-राघव की तस्वीरों पर ‘मिमी दीदी’ का रिएक्शन, शादी में शरीक न होने का दुख किया बयां

 बड़े बजट की फिल्म नहीं है मैदान?

बोनी कपूर द्वारा निर्मित और अमित शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मैदान’ की घोषणा 2019 में की गई थी और इसे नवंबर 2020 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोविड -19 के कारण फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो सकी थी और इसे स्थगित कर दिया गया था। मार्च 2023 तक इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई अपडेट नहीं था। बाद में इसका टीजर 23 जून 2023 की नई रिलीज तारीख के साथ जारी किया गया था। हालांकि, पोस्ट-प्रोडक्शन में देरी के कारण फिल्म को फिर से स्थगित कर दिया गया था। अगले हफ्ते तक रिलीज डेट का एलान किया जाएगा।

Parineeti-Raghav: परिणीति-राघव की तस्वीरों पर ‘मिमी दीदी’ का रिएक्शन, शादी में शरीक न होने का दुख किया बयां

 बोनी कपूर ने खुलासा करते हुए रिलीज डेट पर दिया बड़ा अपडेट

अब बोनी कपूर ने फिल्म को लेकर कई खुलासा किए हैं। बोनी ने कहा, “मैंने हाल ही में चेन्नई में लगभग 300 लोगों को फिल्म के कुछ हिस्से दिखाए और उन्हें यह पसंद आया। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हालांकि, कुछ वीएफएक्स का काम चल रहा है, जो कि लिया जा रहा है। फिल्म का बजट भी पार नहीं किया गया है।”

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here