Mathura Krishna Janmashtami Live:अजन्मे का जन्म आज, हरे कृष्ण हरे कृष्ण से गूंज रही मथुरा-वृंदावन की गली-गली – Mathura Krishna Janmashtami 2023 Live Janmashtami Date Time Shubh Muhurat Banke Bihari Temple Vrindavan

0
26

[ad_1]

09:10 AM, 07-Sep-2023

झिलमिल झालर की रोशनी से जगमगाता प्रेम-मंदिर


झिलमिल झालर की रोशनी से जगमगाता प्रेम-मंदिर
– फोटो : अमर उजाला

कान्हा के जन्मोत्सव का जश्न मनाने के लिए बृजवासी ही नहीं अपितु पूरा देश उत्साहित है। इस मौके पर वृंदावन की छटा देखने लायक है। वृंदावन में प्रेम-मंदिर पर भी जन्मोत्सव की तैयारियां पूरी हो गई हैं। मंदिर झिलमिल झालर की रोशनी से जगमगा रहा है।

08:42 AM, 07-Sep-2023

Janmashtami 2023: लल्ला के स्वागत में सजी कान्हा की नगरी


Janmashtami 2023: लल्ला के स्वागत में सजी कान्हा की नगरी, झिलमिल रोशनी से जगमगाती जन्मस्थली
– फोटो : अमर उजाला

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर मुख्य आयोजन मथुरा स्थित श्रीकृष्ण जन्मस्थली मंदिर पर होंगे। यहां एक दिन पहले से श्रद्धालु पहुंचने लगे। गुरुवार को सुबह से ही भक्त मंदिर के गेट पर पहुंच गए। वह अपने आराध्य देव के दर्शन को आतिर दिखे। भगवान के जन्मोत्सव को लेकर श्रद्धालुओं में श्रद्धा भाव दिखा।

08:17 AM, 07-Sep-2023

रंग बिरंगी रोशनी से जगमगाता ठा. श्री बांके बिहारी जी मंदिर


रंग बिरंगी रोशनी से जगमगाता श्री बांके बिहारी जी मंदिर
– फोटो : अमर उजाला

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उत्सव के मौके पर वृंदावन स्थित ठा. श्री बांके बिहारी जी मंदिर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। मंदिर दूधिया व रंग बिरंगी रोशनी से जगमगा रहा है। अपने आराध्य के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे हैं।  

07:57 AM, 07-Sep-2023

झिलमिल रोशनी से जगमगाता प्रियाकांत जू मंदिर


झिलमिल रोशनी से जगमगाता प्रियाकांत जू मंदिर
– फोटो : अमर उजाला

वृंदावन में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। यहां के मंदिरों को विशेष रूप से सजाया गया है। वृंदावन स्थित प्रियाकांत जू मंदिर भी झिलमिल रोशनी से जगमगा रहा है। श्रद्धालु लल्ला का स्वागत करने के लिए आतुर दिख रहे हैं।   

07:48 AM, 07-Sep-2023

श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की छटा देखने देश-विदेश से पहुंचे श्रद्धालु


मथुरा रेलवे स्टेशन के बाहर सोते श्रद्धालु
– फोटो : अमर उजाला

मथुरा-वृंदावन में श्रीकृष्ण जन्मोत्सव की छटा देखने के लिए लिए देश-विदेश से बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे हैं। एक दिन पहले से ही श्रद्धालु यहां पहुंच रहे हैं। रात हो जाने पर ज्यादातर भक्त मथुरा रेलवे स्टेशन के बाहर ही सोते दिखे। स्टेशन, बस स्टॉप सहित मंदिरों के सामने रात से ही श्रद्धालुओं की भारी भीड़ एकत्र है। 

07:31 AM, 07-Sep-2023

Mathura Krishna Janmashtami Live: अजन्मे का जन्म आज, हरे कृष्ण हरे कृष्ण से गूंज रही मथुरा-वृंदावन की गली-गली

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर भीड़ को नियंत्रित करने के लिए यातायात पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्जन प्लान लागू कर दिया है। मथुरा-वृंदावन को 6 सेक्टर और 33 जोन में बांटते हुए मजिस्ट्रेट तैनात कर दिए हैं। सुरक्षा के लिए पुलिस के अलावा पीएसी, आरएएफ को तैनात कर दिया गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here