Train Accident:मालगाड़ी के सात वैगन बेपटरी, अनपरा पावर प्लांट में कोयला आपूर्ति बाधित, अधिकारियों में खलबली – Train Accident Seven Wagons Of Goods Train Derailed In Sonbhadra Coal Supply Disrupted At Anpara Power Plant

0
15

[ad_1]

Train Accident Seven wagons of goods train derailed in sonbhadra coal supply disrupted at Anpara Power Plant

सोनभद्र में मालगाड़ी के सात वैगन बेपटरी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


यूपी के सोनभद्र जिले में लगातार दूसरे दिन मालगाड़ी दुर्घटना की शिकार हुई। शुक्रवार दोपहर शक्तिनगर इलाके के तारापुर गांव के पास कोयला लेकर जा रही मालगाड़ी के सात वैगन बेपटरी हो गए। कोयला एनसीएल खड़िया से अनपरा थर्मल पावर स्टेशन को जा रहा था। वैगन बेपटरी होने की खबर से पावर प्रोजेक्ट प्रबंधन के अधिकारियों में खलबली मच गई।

अनपरा थर्मल पावर प्लांट को होने वाली कोयला आपूर्ति बाधित हो गई है। राहत और बचाव का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है।  इस हादसे से लाखों की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है। घटना के पीछे ट्रैक के रखरखाव में खामी को वजह माना जा रहा है। अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद घटना की असल वजह स्पष्ट हो पाएगी।

इससे पहले गुरुवार सुबह गढ़वा-चोपन रेल मार्ग पर मालगाड़ी की बोगियों के अलग-अलग होने से यात्री गाड़ियों को कई घंटे खड़ा करना पड़ा था। दो से तीन घंटे बाद ट्रेनों को गंतव्य के लिए रवाना किया गया। रेणुकूट के बाद सलईबनवा तक सिंगल रूट होने से परिचालन में काफी दिक्कतें आई।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here