Up News:बदायूं में फिरौती के लिए कक्षा तीन के छात्र का अपहरण, हत्या कर गन्ने के खेत में फेंका शव – Student Murdered After Kidnapping In Badaun

0
18

[ad_1]

Student murdered after kidnapping in Badaun

घटनास्थल पर पुलिस अधिकारी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बदायूं के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के कस्बा मुड़िया धुरेकी से बुधवार को अपहृत कक्षा तीन के छात्र की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उसका शव गन्ने के खेत में मिला है। अपहरणकर्ताओं ने छात्र के पिता को मोबाइल पर कॉल करके जब पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी, तब पुलिस हरकत में आई। एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसकी निशानदेही पर बृहस्पतिवार देर रात गन्ने के खेत से शव बरामद कर लिया। पुलिस दुराचार के बाद हत्या की आशंका जता रही है।

आठ वर्षीय बालक कस्बे के ही प्राथमिक स्कूल में कक्षा तीन का छात्र था। उसके बाहर रहकर फल बेचते हैं। परिवार वालों के मुताबिक बुधवार दोपहर कस्बे में मेरा देश-मेरी माटी कार्यक्रम के तहत कुछ लोग घर-घर माटी मांग रहे थे। बालक भी घर से उनके साथ चला गया, लेकिन फिर घर नहीं लौटा। जब शाम तक उसका कुछ पता नहीं चला तो परिवार वाले फैजगंज बेहटा थाने पहुंचे।

उन्होंने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, लेकिन थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पुलिस ने परिवार वालों से छात्र को रिश्तेदारियों में ढूंढने के लिए कह दिया। उसके बाद से परिवार वाले छात्र को तलाश कर रहे थे। इसी दौरान बृहस्पतिवार दोपहर करीब 2:00 बजे परिवार वालों के मोबाइल फोन पर कॉल आई। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here