Varanasi:कलेक्ट्रेट परिसर में गिरा विशालकाय नीम का पेड़, कोई हताहत नहीं, अधिवक्ताओं ने की जमकर नारेबाजी – Major Accident Averted In Varanasi Giant Neem Tree Fell In Court Premises Created Panic Among Lawyers

0
19

[ad_1]

Major accident averted in Varanasi Giant Neem tree fell in court premises created panic among lawyers

वाराणसी कचहरी परिसर में गिरा विशालकाय नीम का पेड़
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वाराणसी के कलेक्ट्रेट परिसर स्थित कोषागार के समीप बृहस्पतिवार की दोपहर 50 वर्ष से ज्यादा पुराना विशालकाय नीम का पेड़ भहरा कर गिर गया। संयोग अच्छा था कि पेड़ के नीचे दबकर कोई हताहत नहीं हुआ। वहीं, घटना के काफी देरी तक मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों के न पहुंचने पर अधिवक्ताओं ने खासी नाराजगी जताई। इसके साथ ही जमकर नारेबाजी भी की।

कलेक्ट्रेट परिसर स्थित कोषागार के समीप विशालकाय नीम के पेड़ के नीचे करीब 200 अधिवक्ता टिनशेड के नीचे चौकी-कुर्सी लगाकर बैठते थे। पेड़ गिरने से अधिवक्ताओं की चौकी व कुर्सियां उसकी जद में आकर ध्वस्त हो गईं। घटना की सूचना पाकर सिविल कोर्ट के अधिवक्ता काफी संख्या में मौके पर जुट गए।

शिकायत को प्रशासन ने गंभीरता से नहीं लिया

अधिवक्ता प्रशासन पर गैर जिम्मेदाराना कृत्य का आरोप लगाते हुए नारेबाजी करने लगे। उनका कहना था कि पेड़ जर्जर था। उसे कटवाने के लिए कई बार प्रयास किया गया था और उसके गिरने का अंदेशा जताया गया था। इसके बावजूद प्रशासन ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here