Varanasi:प्रतिकार यात्रा बवाल मामले में अजय राय को बरी करने की मांग, कांग्रेस ने राज्यपाल को भेजा ज्ञापन – Demand For Acquittal Of Ajay Rai In Pratikhar Yatra Outrage Case Varanasi Congress Sent Memorandum To Governor

0
24

[ad_1]

Demand for acquittal of Ajay Rai in Pratikhar Yatra outrage case varanasi Congress sent memorandum to Governor

वाराणसी जिला मुख्यालय पहुंचे कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आठ वर्ष पहले अन्याय प्रतिकार यात्रा के बाद हुए बवाल मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को बरी करने के लिए कांग्रेस ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजा है। कांग्रेस ने 82 लोगों में से 81 को बरी करने और अजय राय को बरी नहीं करने को सरकार की साजिश का हिस्सा बताया है।

इसके विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर पूरे प्रदेश में अजय राय को मुकदम से बरी करनेके लिए राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया। सोमवार को जिला व महानगर कांग्रेस कमेटी की ओर से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम के प्रतिनिधि एसीएम चतुर्थ को सौंपा गया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल व महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने संयुक्त रूप से कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अजय राय के खिलाफ अन्याय पर कांग्रेसजन चुप नहीं रहेंगे। हम वाराणसी में विभिन्न प्रदर्शनों के माध्यम से आंदोलन करेंगे। इस दौरान दुर्गा प्रसाद गुप्त, शैलेंद्र सिंह, फसाहत हुसैन, डॉ. राजेश गुप्ता, अजय सिंह, शिवजी आदि मौजूद रहे।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here