अपराध का मिर्जापुर स्टाइल:पकड़ो-पकड़ो चिल्ला रहे थे लोग, बहादुर ने दिखाई बहादुरी; इस छात्र की भी हर तरफ चर्चा – Robbery And Murder In Mirzapur Man Bahadur Showed Bravery Hit The Bike Of Miscreants

0
5

[ad_1]

Robbery and murder in Mirzapur man Bahadur showed bravery hit the bike of miscreants

मिर्जापुर लूट और गार्ड की हत्या: बदमाशों से भिड़ा बहादुर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मिर्जापुर की कटरा कोतवाली क्षेत्र के बेलतर के पास मंगलवार की दोपहर एक्सिस बैंक के सामने कैश वैन के गार्ड की हत्या कर 35 लाख रुपये लूटकर जब बदमाश भागने लगे तो लोगों ने शोर मचाया। उस दौरान उधर से गुजर रहे बहादुर ने बहादुरी दिखाई।

उन्होंने अपनी बाइक से बदमाशों की बाइक में टक्कर मार दी। इस पर बदमाशों ने उनके सिर को निशाने पर गोली चलाई, लेकिन वह बच गए। इसके बाद बदमाशों ने बहादुर की एड़ी में गोली मारकर घायल कर दिया।

विंध्याचल थाना क्षेत्र के बघरा तिवारी निवासी बहादुर लाल गोंड ने बताया कि वे अखिल भारत वर्षीय गोंड महासभा का ज्ञापन कलेक्ट्रेट में देने के बाद घर लौट रहे थे। गिरधर चौराहे के आगे बढ़े तो गोली चलने की आवाज सुनाई दी। शापिंग माल के पास पहुंचे तो बाइक सवार दो बदमाश दिखे। 

उनके हाथ में राइफल थी। लोग पकड़ो-पकड़ो चिल्ला रहे थे। बदमाशों के हाथ से राइफल गिरी देखकर उन्होंने बाइक से टक्कर मारी तो उसने पिस्टल निकालकर गोली मार दी। पहली गोली उनके सिर में मारी गई, परंतु बाल-बाल बच गए। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here