अपहरण कर मासूम की हत्या:पिता बोला- बेटे की आवाज सुनवा दो… बदमाश ने कहा- बेहोश है; अब सामने आया ऑडियो – Kidnapping And Murder Of Innocent Child In Badaun Father Said Make Son Voice

0
5

[ad_1]

Kidnapping and murder of innocent child in Badaun Father said make son voice

बदायूं में मासूम की हत्या के बाद प्रदर्शन करते परिजन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बदायूं के मुड़िया धुरेकी में अपहरण कर छात्र की हत्या के मामले में ऑडियो सामने आया है। किडनैपर ने अपहरण के बाद बच्चे के पिता से फोन पर चार लाख रुपये फिरौती मांगी थी। जिस फोन नंबर से फिरौती की कॉल आई थी, बाद में उसी नंबर पर बच्चे के पिता ने कॉल की और कहा कि मेरे बेटे की आवाज सुनवा दो। इस पर किडनैपर कहता है कि तुम्हारा लड़का बेहोश है। उसके पास दो घंटे का टाइम है। रुपये भेजो और अपने लड़के को ले जाओ। पुलिस को खबर नहीं होनी चाहिए। 

यह है घटना

फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के कस्बा मुड़िया धुरेकी निवासी जुल्फिकार के आठ वर्षीय बेटे शारिक की अपहरण के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव उघैती क्षेत्र में गन्ने के खेत में मिला था। थाना पुलिस ने जब हत्यारोपी शाहरुख और उसके पिता सद्दीक को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तब उन्होंने छात्र के शव के बारे में बताया था। इसके बाद पुलिस ने खेत से शव बरामद किया था। 

शारिक के परिवार वालों का कहना था कि आरोपियों ने फिरौती लेने के लिए अपहरण किया था। चूंकि पड़ोस का मामला था, इससे आरोपियों को डर था कि अगर छात्र को जिंदा छोड़ दिया तो मामला खुल जाएगा और वे पकड़े जाएंगे, इसलिए अपहरण के बाद उन्होंने बच्चे की हत्या कर दी और शव गन्ने के खेत में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस की भी लापरवाही सामने आई थी।

पीड़ित परिवार ने किया प्रदर्शन 

पुलिस ने आरोपी शाहरुख को जेल भेज दिया है, जबकि उसके पिता सद्दीक को थाने में बैठाए रखा। सद्दीक का बड़ा और और छोटा बेटा फरार हैं।  पीड़ित परिवार ने रविवार दोपहर फैजगंज बेहटा थाने के सामने प्रदर्शन किया। उनका आरोप था कि पुलिस छात्र की हत्या में शामिल दो आरोपियों को बचा रही है। पुलिस केवल शाहरुख को आरोपी मान रही है। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here