अपहर्ताओं को दिया चकमा:दिल्ली से हुआ था चार लोगों का अपहरण, कासगंज में पेट्रोल पंप पर ऐसे हुए मुक्त – 4 People Kidnapped From Delhi Escaped From The Clutches Of Kidnappers

0
8

[ad_1]

संवाद न्यूज एजेंसी, कासगंज

Updated Tue, 24 Oct 2023 12:17 PM IST

4 people kidnapped from Delhi escaped from the clutches of kidnappers

पेट्रोल पंप
– फोटो : amar ujala

विस्तार


कासगंज के पटियाली गंजडुंडवारा रोड पर कार में अपहरण कर लाए चार लोग अपहर्ताओं के चंगुल से मुक्त हो गए। कार सवार अपहर्ता भाग जाने में सफल रहे। पुलिस ने मामले की सूचना दिल्ली पुलिस को दी है।

पेट्रोल पंप पर गाड़ी रुकते ही कुलदीप निवासी कुरुक्षेत्र हरियाणा अलीपुर दिल्ली में मशरूम की फैक्टरी में मैनेजर के पद पर कार्य करता है। उसके साथ में ही माखन निवासी बदायूं, धनपाल निवासी बरेली एवं पप्पू निवासी अलीपुर दिल्ली भी काम करते हैं। कार सवार बदमाशों ने इनका अपहरण कर लिया। कुलदीप ने अपने मालिक को फोन करके बताया कि उनका अपहरण कर लिया गया है। 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही है। इस सूचना पर मालिक ने दिल्ली पुलिस को सूचना दे दी। कार के पटियाली में एक पेट्रोल पंप पर रुकते ही एक अपह़त छुटकर भागा और उसने शोर मचा दिया।

इसके बाद काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। जिससे तीनों अन्य लोग भी मौका पाकर गाडी से नीचे आ गए। ईको कार सवार भाग जाने में सफल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस चारों को थाने ले आई। सीओ डीके पंत ने बताया कि दिल्ली पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गई है। दिल्ली पुलिस के आने पर ही पूरे मामले का खुलासा होगा।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here