अमरोहा:जोया में छात्रों गुटों के बीच जमकर मारपीट, एक-दूसरे के कपड़े फाड़े… सड़क पर लग गया जाम – Amroha: Fighting Between Groups Students In Joya, Tearing Each Other Clothes, Jam On Road

0
8

[ad_1]

Amroha: Fighting between groups students in Joya, tearing each other clothes, jam on road

जोया में मारपीट के दौरान युवक
– फोटो : वीडियो ग्रैब

विस्तार


जोया में छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। दोनों गुटों में जमकर लात-घूंसे और बेल्टें चलीं। एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले में चार छात्रों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मारपीट की यह घटना जोया के एक निजी हॉस्पिटल के पास की है। डिडौली के स्योनाली गांव में अफसान का परिवार रहता है। उनका बेटा अरहम मंगलवार की रात जोया में ट्यूशन पढ़कर घर वापस लौट रहा था। जैसे ही वह हॉस्पिटल के पास पहुंचा।

तभी जोया के मोहल्ला खेड़ा निवासी शमी, समीर, अर्श और मोहल्ला रामलीला मैदान के रहने वाले विशांत ने गाली देना शुरू दिया। अरहम ने इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद अरहम बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। थोड़ी ही देर में कुछ और छात्र व युवक भी वहां पहुंच गए।

इसके बाद छात्रों के गुटों में जमकर मारपीट हुई। एक दूसरे को बेल्टों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। आसपास के लोग छात्रों के बीच हुई मारपीट को देखते रहे। किसी ने छात्रों में मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि मामले में अरहम की तहरीर पर चार छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आपस में मारपीट किस बात को लेकर हुई, इसकी जांच की जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here