अमरोहा:दुष्कर्म के बाद किशोरी को रेलवे ट्रैक पर फेंका, पीड़िता को इस हाल में देखा तो गुस्से से भर गए लोग – Amroha: Girl Thrown Railway Track After Rape In Gajraula, Police Registered Case, Accused Absconding

0
3

[ad_1]

Amroha: Girl thrown  railway track after rape in Gajraula, police registered case, accused absconding

यूपी पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


किशोरी को दूसरी बिरादरी के दो युवकों ने बहाने से जंगल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के चार घंटे बाद उसे बेहोशी की हालत में रेलवे लाइन किनारे फेंक गए। राहगीरों ने किशोरी को फेंकते देख उसके परिजनों को खबर दी। बेहोशी की हालत में मिली बेटी को सीएचसी लेकर पहुंचे।

तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला नगर के एक मोहल्ले का है। मोहल्ला निवासी महिला के आरोप के मुताबिक वह अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ रहती है। शुक्रवार की दोपहर दो बजे वह और उसकी बेटी घर पर थी। इसी दौरान उसकी बेटी को मोहल्ले के ही दूसरी बिरादरी के दो युवकों ने फोन किया।

बहाने से बुलाकर सलेमपुर गौसाईं के जंगल में ले गए। जहां पर दोनों ने उसको नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। चार घंटे बाद शाम को छह बजे किशोरी को बेहोशी की हालत में रेलवे लाइन के किनारे फेंक गए। उधर से गुजर रहे दो युवकों ने आरोपियों को किशोरी को फेंकते देखा।

उन्होंने पीड़ित किशोरी और आरोपियों को पहचान लिया। तुरंत परिजनों को सूचना दी। खबर मिलते ही तुरंत परिजन मौके पर पहुंचे। किशोरी से जानकारी की तो उसने अपने साथ हुई वारदात बयां की। परिजन थाना पहुंचे और पुलिस को तहरीर दी।

पुलिस ने किशोर की मां की तहरीर पर आरोपियों विकास और प्रिंस के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here