अलीगढ़:जेल भेजे गए अवैध शराब के दोनों तस्कर, अन्य साथियों की पुलिस कर रही तलाश – Both Smugglers Of Illegal Liquor Sent To Jail

0
3

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, अलीगढ़

Updated Tue, 26 Sep 2023 12:31 AM IST

Both smugglers of illegal liquor sent to jail

जेल (सांकेतिक तस्वीर)
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


शनिवार की देर रात करीब साठ लाख रुपये कीमत की अंग्रेजी शराब के साथ पकड़े गए दोनों शराब तस्करों को सोमवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। कहा जा रहा है कि आबकारी विभाग के मुखबिरों ने सही समय पर सटीक सूचना दी, जिसके चलते यह बड़ी बरामदगी हो सकी। यह शराब पंजाब से एक ट्रक में भरकर बिहार ले जाई जा रही थी।

राष्ट्रीय राजमार्ग पर पनैठी के निकट आबकारी और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने अवैध शराब के इस बड़े जखीरे को बरामद किया था। पकड़े गए दोनों तस्करों से पूछताछ में थाना पुलिस को इस अवैध कारोबार से जुड़े कुछ अन्य लोगों के बारे में भी पता चला है, जिनके बारे में और जानकारी जुटाने में थाना पुलिस जुट गई है।

बीते माह भी एसटीएफ की टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव जसरतनपुर के पास एक बंद मकान से अवैध शराब का बड़ा जखीरा बरामद किया था। इसमें सात शराब तस्करों को मौके से पकड़कर जेल भेजा गया था। इससे पहले भी अकराबाद क्षेत्र में अवैध शराब बनाने एवं फैक्टरी चलाने के मामले पकड़े जा चुके हैं। वर्ष 2021 में क्षेत्र अवैध शराब बनाने की फैक्टरी और शराब का बड़ा जखीरा बरामद होने पर एसएसपी ने तत्कालीन थाना प्रभारी समेत पनैठी चौकी इंचार्ज व सिपाहियों को निलंबित किया था।

तस्करी करके पंजाब से बिहार ले जाई जा रही करीब 60 लाख रुपये कीमत की अंग्रेजी शराब के मामले में पकड़े गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पूछताछ में उनसे मिली जानकारी पर इस अवैध कारोबार में संलिप्त अन्य आरोपियों के बारे में सर्विलांस के जरिये जानकारी जुटाई जा रही है। -सर्जन सिंह, सीओ बरला

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here