आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़:बब्बर खालसा के तीन गुर्गे काबू, टारगेट किलिंग से दहशत फैलाने की रची थी साजिश – Amritsar Police Arrested Three Henchmen Of Babbar Khalsa International

0
6

[ad_1]

Amritsar police arrested three henchmen of Babbar Khalsa International

पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी।
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार


पंजाब पुलिस ने टारगेट किलिंग पर बड़ा वार किया है। पुलिस ने आतंकी मॉड्यूल का खुलासा किया और बब्बर खालसा इंटरनेशनल (बीकेआई) के तीन गुर्गों को अमृतसर के अजनाला से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने .32 बोर के दो पिस्तौल, तीन मैग्जीन और 11 कारतूसों के साथ तरनतारन नंबर की एक कार और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। यह जानकारी डीजीपी गौरव यादव ने बुधवार देर शाम को दी।

डीजीपी यादव ने गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अमृतसर जिले के सीमांत इलाका रमदास निवासी जसविंदर सिंह, लवप्रीत सिंह और गुरप्रताप सिंह के रूप में बताई है। उन्होंने बताया कि बीकेआई समर्थित इस टेरर मॉड्यूल को आतंकी हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा का गुर्गा हरप्रीत सिंह हैप्पी अपने साथियों हरबीर सिंह और नवरूप सिंह के साथ मिलकर चला रहा है। हैप्पी अभी अमेरिका में है।

गौरव यादव ने बताया कि सूत्रों से इनपुट मिले थे कि बीकेआई के कुछ गुर्गे सीमांत इलाके में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इसके तुरंत बाद अमृतसर ग्रामीण पुलिस की टीम ने कमिश्नरेट पुलिस और एसएसओसी की टीम के साथ मिलकर अजनाला के इलाके में स्पेशल नाकेबंदी की और आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ कर तीन युवकों को काबू कर लिया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवकों से की गई पूछताछ में खुलासा हुआ कि उन्हें समाज में दहशत फैलाने के लिए टारगेट किलिंग के टास्क मिले थे।

वहीं एसएसपी ग्रामीण (मजीठा) सतिंदर सिंह ने बताया कि आरोपी हरप्रीत हैप्पी गर्मख्याली है। वह युवाओं को प्रेरित करते हुए राज्य में राष्ट्र विरोधी गतिविधियो को अंजाम दे रहा है। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ अजनाला थाने में केस दर्ज किया गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here