ईद ए मिलाद उन नबी:बारावफात और अनंत चतुर्दशी को लेकर वाराणसी में पुलिस अलर्ट, रूट डायवर्जन लागू – Eid-e-milad Un Nabi Police Alert In Varanasi Regarding Baravafat And Anant Chaturdashi Route Diversion Impleme

0
2

[ad_1]

Eid-e-Milad un Nabi Police alert in Varanasi regarding Baravafat and Anant Chaturdashi route diversion impleme

बारावफात को लेकर दालमंडी इलाके में सजावट
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


‘ईद ए मिलाद उन नबी यानी बारावफात और अनंत चतुर्दशी आज है। इसे लेकर वाराणसी कमिश्नरेट की पुलिस हाई अलर्ट पर है। बुधवार को अपर पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) एस चनप्पा ने फोर्स के साथ शहर के मिश्रित आबादी वाले इलाकों में पैदल गश्त की। उन्होंने बताया कि शांति समितियों की बैठकों में पहले ही सभी से अपील की जा चुकी है कि कोई नहीं परंपरा नहीं शुरू करने दी जाएगी।

जिले के लोगों से अपील है कि वह आपसी भाईचारे के साथ शांतिपूर्ण तरीके से त्योहार मनाएं। सोशल मीडिया की निरंतर निगरानी की जा रही है। शांति और कानून व्यवस्था में बाधक बनने का प्रयास करने वालों के साथ पुलिस बेहद सख्ती से पेश आएगी। 

सुबह आठ बजे से जुलूस समाप्त होने तक रूट डायवर्जन

बारावफात पर नगर क्षेत्र में जुलूस निकालने के साथ ही अन्य धार्मिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। कमिश्नरेट के अपर पुलिस उपायुक्त (यातायात) राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि जुलूसों और अन्य धार्मिक कार्यक्रमों को देखते हुए सुगम यातायात के लिए अतिरिक्त पुलिस बल की ड्यूटी लगाई जाएगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here