‘एक जोर का झटका लगा…और सब खत्म’:दो दोस्तों की मौत! जिसने देखा खूनी मंजर कांप गई रूह, जानिए पूरी कहानी – Two Friends Died Due To A Car Collision On The Highway, The Soul Of Those Who Saw The Bloody Scene Shuddered

0
14

[ad_1]

Two friends died due to a car collision on the highway, the soul of those who saw the bloody scene shuddered

chitrakoot road accident
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


चित्रकूट जिले में महेश व लक्ष्मण मजदूरी करते थे। दोनों आपस में गहरे दोस्त थे। उनके परिजनों ने बताया कि प्रतिदिन मजदूरी करने के लिए वह एक साथ बाइक से जाते थे। इसके बाद देर शाम को घर भी साथ में लौटते थे। दोनों के एक साथ दुनिया से जाने पर परिजनों ने कहा कि ऐसी उम्मीद नहीं थी।

इस घटना को जिसने देखा वह सिहर गया। कई लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। हाईवे से गुजरने वाले कई वाहन चालक यह देखकर डर कर किनारे खड़े हो गए। लोगों का कहना था कि यदि बाइक सवार हेलमेट पहने होते तो शायद इनकी जान बच जाती। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर इतनी तेज थी कि एक बाइक सवार कई मीटर दूर जा गिरा।

वहीं, दूसरा कार में फंसकर कुछ दूर तक घिसटता चला गया। लोगों ने बताया कि कार में दो शिक्षक सवार थे लेकिन इसकी बाद में किसी ने पुष्टि नहीं की। दोनों शिक्षक सुबह डयूटी पर स्कूल पहुंचने की जल्दी में थे, जिससे कार की गति भी तेज थी। घटना के बाद कार सवार एक तुरंत भाग गया, जबकि दूसरा काफी देर तक उसी में बैठा रहा।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here