एटा:मां की डांट से क्षुब्ध युवती ने नदी में लगाई छलांग, ग्रामीणों ने निकाली लाश – Etah Angered By Her Mother’s Scolding Girl Jumped Into The River Villagers Took Out The Body

0
3

[ad_1]

Etah Angered by her mother's scolding girl jumped into the river villagers took out the body

पोस्टमार्टम ग्रह पहुंचे परिजन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


एटा के थाना मिरहची क्षेत्र के एक गांव की युवती ने बृहस्पतिवार की सुबह मां की डांट से क्षुब्ध होकर नदी में छलांग लगा दी। जब तक युवती को निकाला गया, उसकी मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

ये है मामला 

गांव नगला नारायण निवासी रामवीर सिंह की बेटी नन्नी उर्फ मीरा (18) ने नदी में कूदकर जान दी है। भाई आशीष ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह करीब 8 बजे बहन ने भतीजे को पीट दिया था। इस पर मां भगवान देवी ने उसे डांट दिया। इसी बात से नाराज होकर मीरा घर से निकल गई। कुछ देर बाद देखा तो घर पर नजर नहीं आई, इस पर गांव में ढूंढ़ा गया। पता करने पर ग्रामीणों ने बताया कि नदी की ओर पैदल ही गई है। 

 काली नदी में लगाई छलांग 

बताया गया कि जब तक परिवार वाले उसे तलाश पाते तब तक वो गांव से 4 किमी दूर गांव अतरंजीखेड़ा काली नदी के पास पहुंच गई। वहां युवती ने नदी में छलांग लगा दी। परिवार के लोगों ने आसपास के लोगों की मदद से नदी में युवती की तलाश कराई। काफी तलाश के बाद युवती की लाश नदी से बरामद की गई। 

पढ़ाई में नहीं लगता था मन 

आशीष ने बताया कि बताया कि मीरा पढ़ाई नहीं करती थी। घरेलू कामकाज में सहयोग कर देती थी। थाना प्रभारी सुभाष बाबू कठेरिया ने बताया कि परिजन काली नदी से निकालकर युवती को घर ले आए थे। सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here