ऑनलाइन शॉपिंग करना पड़ा महंगा:मंगाया था लैपटॉप, डिब्बा खोला तो निकले पत्थर के टुकड़े – Had Ordered A Laptop, Opened The Box

0
10

[ad_1]

संवाद न्यूज एजेंसी, बस्ती

Updated Wed, 18 Oct 2023 12:43 PM IST

Had ordered a laptop, opened the box

ऑनलाइन शॉपिंग

विस्तार


बस्ती जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नामी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर बोनांजा ऑफर के चक्कर में फंसकर व्यवसायी खुद 78 हजार रुपये गंवा बैठा। उसने बेटे के लिए लैपटॉप मंगाया था।

सोमवार को डिलीवरी हुई तो डिब्बा खोलने पर उसमें पत्थर के टुकड़े निकले। सोमवार को ही अमर उजाला के अंक में त्योहारी ऑफर की आड़ में धोखाधड़ी को लेकर जागरूक करने की खबर प्रकाशित की गई। उसी दिन शाम को एक मामला सामने आ गया।

नगर थाना क्षेत्र के महरीपुर निवासी मनोज कुमार सिंह की ट्रैक्टर एजेंसी है। उनका कहना है कि बेटे के लैपटॉप के लिए एक प्रतिष्ठित प्लेटफार्म पर ऑर्डर किया था जिसमें एक लाख तीन हजार रुपये का लैपटॉप 76 हजार रुपये में देने का वादा किया गया था।

इसे भी पढ़ें: रोडवेज पर हंगामा: गोरखपुर में बसों के पहिए थमे…यात्रियों की सांसत

सोमवार को उसकी डिलीवरी आई। अपनी एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरों के पास पार्सल का पैकेट खोला गया तो सभी हैरान रह गए। अंदर थर्माकोल के अंदर लैपटॉप की जगह सफेद पत्थर के टुकड़े मिले। मनोज सिंह ने बताया कि उनके पास पूरा साक्ष्य है। वह धोखाधड़ी करने वाली कंपनी पर केस करेंगे।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here