किशोर की  हत्या:ट्रैक्टर के हैरो से काटा, फिर खेत में दफनाई लाश और ऊपर से कर दी आलू की फसल की बुवाई – Murder Of Teenager Cut With Tractor’s Harrow Then Buried Dead Body In Field And Sowed Potato Crop On Top Of It

0
6

[ad_1]

Murder of teenager Cut with tractor's harrow then buried Dead body in field and sowed potato crop on top of it

किशोर का फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक किशोर की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मामला थाना नारखी के गांव सलेमपुर का है। यहां के रहने वाले राजमिस्त्री का बेटा चार दिन पहले लापता हो गया था। इस मामले में पीड़ित ने गांव के ही युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज  कराया था। इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खेत में मिली लाश 

राजमिस्त्री विनोद के16 वर्षीय पुत्र कृष्णा का शव रविवार देर रात गांव के ही एक व्यक्ति के आलू के खेत में दफन मिला। 19 अक्तूबर को गांव के सुमित और अमित किशोर खेत में आलू की खोदाई और बुवाई के लिए ले गए थे, तभी से वह गायब था। पिता की तहरीर पर पुलिस ने सुमित के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर रविवार शाम को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने सख्ती से उससे पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने किशोर का शव आलू के खेत में दफन करने की बात कबूली। पुलिस हत्या का कारण अभी पता नहीं कर सकी है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here