गोरखपुर में आयकर का छापा:हनी ज्वेलर्स के स्टाफ की पिटाई पर विरोध, व्हाट्सएप पोस्ट के जरिए छेड़ी जंग – Discussion On Beating Of Honey Jewelers Employees…post On Whatsapp Group Creates Panic

0
5

[ad_1]

Discussion on beating of Honey Jewelers employees...post on WhatsApp group creates panic

घंटाघर के हरबंस गली में हनी ज्वेलरी की दुकान पर आयकर का छापा तीसरे दिन भी जारी रहा।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


हनी ज्वेलर्स पर आयकर के छापे के दौरान कर्मचारियों की चर्चा सोशल मीडिया में सामने आने के बाद व्यापारियों ने जंग छेड़ दी है। व्हाट्सएप  पोस्ट के जरिए व्यापारियों ने इस पर विरोध जताया है।

बृहस्पतिवार की सुबह व्यापारियों के एक संगठन के व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट के बाद इस पर बहस छिड़ गई। पोस्ट पर कमेंट में कहा गया कि ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी भी केंद्रीय जांच एजेंसी की कार्रवाई के दौरान कर्मचारियों की पिटाई की गई हो।

हनी ज्वेलर्स, वाराणसी से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि वाराणसी में सर्वे के दौरान शामिल आयकर अधिकारियों व कर्मियों का व्यवहार सामान्य है, लेकिन गोरखपुर व पटना में टीम में शामिल अधिकारी व कर्मचारी कार्रवाई के दौरान पिटाई भी कर दे रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: पूर्वांचल एक्सप्रेस की बोगी से जीएसटी ने बरामद किए 74 पेटी अवैध माल

चर्चा यह भी है कि हनी ज्वेलर्स के पटना शोरूम में सर्वे के दौरान कर्मचारी उदय कुमार, दीपक कुमार, रंजीत मल्होत्रा व धर्मेंद्र पाल और गोरखपुर स्थित प्रतिष्ठान में कर्मचारी शिवम विश्वकर्मा व सौरभ कुमार की पिटाई की गई है। ऐसा तब है जबकि हनी ज्वेलर्स के प्रोपराइटर उन दोनों जगहों पर मौजूद नहीं हैं।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here