जर, जोरू जमीन…और दोहरा हत्याकांड:आशिक मिजाजी में बिखर गया पूरा परिवार, धारदार हथियार से मारा, जानें मामला – Kanpur Dehat Double Murder, Elderly And Newly Married Woman Murdered With Sharp Weapon, Retired Teacher Seriou

0
3

[ad_1]

Kanpur Dehat double murder, Elderly and newly married woman murdered with sharp weapon, retired teacher seriou

kampur dehat murder
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


Kanpur Dehat News: कानपुर देहात में सेवानिवृत्त शिक्षक विमल हैलट अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे है। दोनों बेटे गिरफ्तार हैं। दूसरी पत्नी व घर की महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल रहा। देर शाम रामप्रकाश के शव का यमुना नदी के घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। गांव के लोग भी घटना को लेकर गमगीन नजर आए। एक ही झटके में परिवार के बिखर जाने को लेकर लोग कई तरह की चर्चाएं करते रहे।

विमल शिक्षक होते हुए भी परिवार के प्रति बेपरवाह रहे। परिवार व पड़ोस के लोग बताते हैं कि करीब 25 वर्ष पहले 1994 में उनके घर पर डकैती पड़ी थी। डकैतों ने उनके ऊपर हमला किया, तो पहली पत्नी उनके आगे खड़े होकर खुद गोली खाकर विमल की जान बचाई थी। लंबे समय तक गोली लगने से उनका इलाज चला, कुछ दिन बाद मौत हो गई। पहली शादी से बड़ी बेटी ललिता, बेटा ललित, गुड़िया, अनुजा व सबसे छोटी बेटी सन्नो है।

परिवार में कलह और बिखराव शुरू हो गया

सन्नो की मानसिक स्थिति ठीक न होने पर परिवार के लोगों ने रूरा की रहने वाली मुन्नी देवी से विमल की दूसरी शादी करा दी। मुन्नी देवी से बेटा अक्षत हुआ। पहली पत्नी की मौत और दूसरी शादी के बाद भी विमल की आशिक मिजाजी नहीं बदली। करीब एक साल पहले ही वह तारनपुर आने-जाने के दौरान खुशबू अवस्थी से दिल लगा बैठे। करीब दो माह पहले ही शादी भी कर ली। इसके बाद से ही परिवार में कलह और बिखराव शुरू हो गया था।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here