जाको राखे साइयां मार सके न कोय:महानन्दा एक्सप्रेस के नीचे आया युवक, इंजन-बोगियां गुजरीं, नहीं लगी खरोंच – Young Man Came Under Mahananda Express

0
5

[ad_1]

Young man came under Mahananda Express

हाथरस जंक्शन स्टेशन
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


जाको राखे सईंया मार सके ना कोय दोहा की पंक्ति एक युवक पर सटीक साबित हुआ। युवक ट्रेन के नीचे आ गया। उसके ऊपर से इंजन व बोगियां गुजर गईं, पर उसे खरोंच तक नहीं आई। युवक को ट्रेन के नीचे से सकुशल निकाल लिया गया।

उत्तर मध्य रेलवे के हाथरस जंक्शन स्टेशन पर एक युवक अचानक ट्रेन के नीचे आ गया। युवक के ऊपर से ट्रेन का इंजन व कई बोगियां गुजर गईं, लेकिन युवक को खरोंच तक नहीं आई। स्टेशन अधीक्षक व आरपीएफ की मदद से युवक को ट्रेन के नीचे से निकाला जा सका। 

हाथरस जंक्शन स्टेशन पर 20 अक्तूबर शाम लगभग साढ़े सात बजे अलीपुरद्वार जंक्शन से दिल्ली जाने वाली महानन्दा एक्सप्रेस स्टेशन पर आ रही थी। इस दौरान किसी तरह हाथरस जंक्शन निवासी तरुण कुमार ट्रेन के नीचे आ गया। जिसने भी ये दृश्य देखा उनकी चीख निकल गई। तरुण के ऊपर से महानन्दा एक्सप्रेस का इंजन व कई बोगियां गुजरने के बाद ट्रेन रुक गई। 

ट्रेन रुकते ही आरपीएफ के जवान, स्टेशन अधीक्षक के साथ अन्य रेल कर्मियो की मदद से तरुण कुमार को नीचे से निकाला जा सका। इस दौरान लगभग 12 मिनट तक ट्रेन स्टेशन पर ही रुकी रही। मामले को लेकर आरपीएफ प्रभारी किशन कुमार धंगड़ का कहना है कि युवक अभी घबराया हुआ है। पता किया जा रहा है कि किस तरह ट्रेन के नीचे आया है। उसके परिवारीजनों को बुलाया गया है। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here