तांत्रिक का कत्ल:बेटी के साथ करता था दरिंदगी, पत्नी के भाई ने बहन और भांजे के सामने ही मार डाला, ऐसे खुला राज – Tantrik Sexual Harassment His Daughter Wife Brother Murdered Varanasi Police Solved Murder Mistry

0
5

[ad_1]

Tantrik sexual harassment his daughter wife brother murdered Varanasi police solved murder mistry

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


वाराणसी के चोलापुर क्षेत्र के एक गांव निवासी तांत्रिक की गड़ासा से गला काटकर हत्या उसकी पत्नी के भाई ने की थी। घटनास्थल पर तांत्रिक की पत्नी और बेटा भी मौजूद था। वारदात की वजह अपनी ही बेटियों के साथ तांत्रिक द्वारा दुष्कर्म किए जाने से परिवार के लोगों का आजिज आना बताया गया है।  घटना के चार माह बाद यह खुलासा करते हुए चोलापुर थाने की पुलिस ने मंगलवार की सुबह तांत्रिक की पत्नी व उसके भाई और बेटे को गिरफ्तार किया। तीनों को अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

बीते पांच मई की रात चोलापुर थाना क्षेत्र के एक तांत्रिक की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। तांत्रिक के बेटे ने हत्या के आरोप में अपनी एक बहन के ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उसका कहना था कि जमीन विवाद की रंजिश में उसकी बहन के ससुराल वालों ने उसके पिता की हत्या की है। 

जमीन विवाद में थी हत्या की आशंका

समय बीता, लेकिन पुलिस की जांच किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। चोलापुर थानाध्यक्ष परमहंस गुप्ता ने बताया कि थाने का कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने एएसआई सुधीर कुमार त्रिपाठी, एसआई राहुल मौर्या व उदय नारायण यादव और हेड कांस्टेबल रामजी यादव, अवध राज यादव व संजीव सिंह और कांस्टेबल रेखा सिंह की टीम गठित की। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here