तिहरे हत्याकांड:सांसद चिराग पासवान ने मोहिद्दीनपुर पहुंचकर बांटा पीड़ितों का दर्द, बोले- मिलेगा इंसाफ – Triple Murder Case: Mp Chirag Paswan Reached Mohidinpur And Shared The Pain Of The Victims, Said – Justice Wil

0
6

[ad_1]

Triple murder case: MP Chirag Paswan reached Mohidinpur and shared the pain of the victims, said – justice wil

कौशाम्बी के मोहिद्दीनपुर गांव में तिहरे हत्याकांड के परिजनों से मिलने पहुंचे सांसद चिराग पासवान।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


लोक जन शक्ति पार्टी राम विलास के अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान रविवार को मोहद्दीनपुर गांव पहुंचे। उन्होंने तिहरे हत्याकांड के पीड़तों से मुलाकात कर उनको ढांढस बंधाया और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि आरोपियों को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा। इस संबंध में वह अधिकारियों से बात करेंगे। 

सांसद चिराग पासवान मोहिद्दीनपुर गांव में दोपहर करीब एक बजे पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और घर के अंदर जाकर बातचीत की। इस दौरान मीडिया के सवालों पर उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार के बीच आए हैं। यहां न कोई राजनीति है, न गठबंधन है, न ही कोई दल है।

यह उनका परिवार है। कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर और उनसे मिलकर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि अपराधी किसी भी दशा में बक्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने फोन पर डीएम से बातचीत की और घटना की जानकारी लेते हुए अब तक हुई कार्रवाई की जानकारी ली। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here