धोखेबाज दुल्हन:इनकम टैक्स इंस्पेक्टर बीवी के मिले सियासी रिश्ते, कांग्रेस के बड़े नेता की सरपरस्ती में भी रही – Kanpur Cheater Bride Income Tax Inspector Wife Got Political Connections Under Patronage Of Congress Leader

0
3

[ad_1]

kanpur Cheater bride Income tax inspector wife got political connections under patronage of Congress leader

धोखेबाज दुल्हन का पॉलिटिकल कनेक्शन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


फर्जी टैक्स इंस्पेक्टर बनकर सिपाही से शादी रचाने वाली धोखेबाज दुल्हन शातिर दिमाग है। सिपाही से शादी करने के बाद वह पहले पति और प्रेमी के संपर्क में थी। उसके मोबाइल फोन की कॉल डिटेल से पुलिस ने खुलासा किया। साक्ष्य जुटाने के लिए पुलिस टीम आज झांसी के लिए रवाना होगी।

फजलंगज थाने में तैनात सिपाही जितेंद्र गौतम की शिवांगी सिसौदिया से फेसबुक के जरिये दोस्ती हुई थी। 10 फरवरी 2021 को शिवांगी ने सिपाही से शादी की थी। शादी के पहले सिपाही को दहेज में कार देने का झांसा देकर 6.21 लाख व शादी के बाद तमाम खर्चों के नाम पर करीब चार लाख रुपये हड़पे। 

सिपाही और शिवांगी नजीराबाद में एक अपार्टमेंट में रह रहे थे। करीब दो माह पूर्व सिपाही ने शिवांगी को उसके प्रेमी के साथ अपने घर में ही पकड़ा तब धोखेबाज दुल्हन का सच सामने आया। सिपाही की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर नजीराबाद पुलिस ने रविवार को शिवांगी को गिरफ्तार किया। 

रविवार देर शाम पुलिस ने उसे अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। थाना प्रभारी व विवेचक कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि कोर्ट में शिवांगी के खिलाफ मजबूत साक्ष्य पेश करने के लिए टीम को झांसी भेजा गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here