नर्स की छोटी सी भूल:क्लीनिक के कंपाउंडर से बढ़ीं नजदीकियां, आगे जो हुआ…; जीते जी मर गई वो

0
14

[ad_1]

Nurse mistake grew close to compounder in etah up news

नर्स।
– फोटो : sociol media

विस्तार

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक नर्स के साथ ऐसी घटना हुई की पीड़िता किसी से नजरें तक नहीं मिला पा रही है। क्लीनिक में काम करने के दौरान कंपाउंडर से उसकी नजदीकियां बढ़ गईं। ये सब उसके लिए शर्म का कारण बनेगा, उसने कभी सोचा भी नहीं था। आरोपी ने उसका फायदा उठाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वो नर्स को धमकी देने लगा। वीडियो वायरल होने के डर से नर्स डरी सहमी रहने लगी। किसी तरह ये बात उसके घरवालों को पता चली तो उन्होंने मामले में थाना पुलिस से शिकायत की।

शहर में एक निजी चिकित्सक के क्लीनिक पर कार्य करने वाली नर्स के अश्लील वीडियो बना लिए। बाद में वायरल करने की धमकी दी गई। धमकियों से परेशान युवती के पिता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पिता का आरोप है कि शहर में ही एक क्लीनिक पर बेटी नर्स के रूप में कार्य करती है। आकाश गुप्ता ने बेटी का अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए। बाद में परेशान करने लगा।

तनाव में रहने लगी थी बेटी 

इसकी वजह से बेटी तनाव में रहने लगी। जब पूछा गया तो उसने पूरी कहानी बताई और धमकियों से परेशान रहने की बात कही। कोतवाली नगर में तैनात इंस्पेक्टर क्राइम धर्मवीर सिंह ने बताया कि युवक क्लीनिक पर ही काम करता है, इसी दौरान युवती से नजदीकियां बढ़ाकर अपने जाल में फंसा लिया और अश्लील वीडियो बना लिया।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी 

इसके बाद युवती को वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। इससे परेशान पिता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी की तलाश की जा रही है, उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here