पति ने किया जीना दुश्वार:जमीन बेच प्रेमिका के लिए बनवा रहा घर, पत्नी पर करता है जुल्म; मां को भी पीटा – Husband Harassing His Wife For His Girlfriend In Budaun

0
3

[ad_1]

Husband harassing his wife for his girlfriend in budaun

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


बदायूं के सिविल लाइंस क्षेत्र में एक युवक ने बाहरवाली के चक्कर में घरवाली का जीना दुश्वार कर दिया है। पत्नी का उत्पीड़न करता है। घर से निकालने की धमकी देता है। यहां तक कि दूसरी महिला के चक्कर में उसने अपनी 19 लाख रुपये की जमीन बेच दी और अब उसके लिए शहर में एक मकान बनवा रहा है। जबकि पत्नी को एक-एक रुपये के लिए परेशान कर दिया। पीड़ित महिला ने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

ग्राम बरातेगदार निवासी महिला का कहना है कि उसकी शादी 14 जून 2021 को हुई थी। तब से वह अपनी ससुराल ग्राम बरातेदार में रह रही है, लेकिन पिछले कुछ माह से उसके पति ने उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया है। उसका पति सालारपुर ब्लॉक क्षेत्र के एक उच्च प्राथमिक स्कूल में अनुदेशक है। 

ये भी पढ़ें- प्यार में मुस्कान ने बदला धर्म: टेंपो चालक प्रेमी के साथ लिए सात फेरे, बोलीं- तीन तलाक के डर से मिली मुक्ति

गांव की ही लड़की दूसरे स्कूल में अनुदेशक है। उन दोनों का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। उस लड़की की खातिर उसका पति आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। उसका उत्पीड़न करता है। घर के खर्च को एक रुपया भी नहीं देता। वह केवल अपनी सास के साथ रह रही है। उसकी एक छोटी बेटी भी है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here