पाकिस्तान की नापाक हरकत:अरनिया सेक्टर में विक्रम पोस्ट पर की फायरिंग, दो जवान घायल – Pakistan Opened Fire On Vikram Post In Arnia Sector Of Jammu District

0
6

[ad_1]

Pakistan opened fire on Vikram Post in Arnia Sector of Jammu District

प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : अर्शिद मीर

विस्तार


अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जम्मू जिले के अरनिया सेक्टर में विक्रम पोस्ट पर मंगलवार की रात पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में बीएसएफ के दो जवान घायल हो गए। दोनों को जम्मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मंगलवार की रात आठ बजे विक्रम पोस्ट पर पाकिस्तान की ओर से ब्रस्ट फायर किया गया। इसकी चपेट में दो जवान आ गए। एक के पेट तथा दूसरे के हाथ में गोली लगी है। तत्काल दोनों घायलों को निकालकर बीएसएफ के जवानों ने जीएमसी पहुंचाया। विक्रम पोस्ट पर बीएसएफ के 120 बटालियन की तैनाती है। इस बीच बीएसएफ तथा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए। किसी को भी बॉर्डर की ओर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। 

इस बीच सूत्रों ने बताया कि सीमा पार से घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तानी रेंजरों ने आतंकियों को कवर फायर दिया, जिसमें दो जवान घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार घायल होने वालों में पश्चिम बंगाल के आलोक साहा व सुरजीत विश्वास शामिल हैं। हालांकि, इस संबंध में बीएसएफ की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी जा रही है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here