पीलीभीत:मामूली विवाद को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश, दुकान में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़, तलवारें लहराईं – Youths Attacked Shopkeeper And Vandalized His Shop In Pilibhit

0
6

[ad_1]

Youths attacked shopkeeper and vandalized his shop in Pilibhit

दुकान के बाहर जुटी भीड़, तलवार लेकर खड़ा युवक
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पीलीभीत के माधोटांडा कस्बे में सोमवार को मामूली विवाद को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की गई। दूसरे पक्ष के कई युवक तलवारें और लाठियां लेकर दुकान पर पहुंचे और वहां काम करने वाले एक युवक को पीट दिया। साथ ही दुकान में तोड़फोड़ की। घटना से बाजार में भगदड़ मच गई। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है।

माधोटांडा कस्बे के मुख्य मार्ग पर शहनबाज अली की टेंट और इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है। दुकान पर कस्बे का ही दीपक गिरि काम करता है। दीपक का कहना है कुछ दिनों से एक संगठन से जुड़े युवक दुकान पर आकर कहासुनी कर रहे थे। सोमवार को भी करीब 10 बजे उक्त युवक दुकान पर पहुंचे तो दुकान स्वामी ने सख्ती करके उन्हें वहां से हटा दिया। इसकी पुलिस से भी शिकायत की गई।

शहनबाज ने किया बचाने का प्रयास

करीब पांच घंटे बाद एक दर्जन युवक हाथ में तलवारें, डंडे लेकर दुकान पर पहुंच गए। अंदर घुसकर तोड़फोड़ करने के साथ ही दीपक को पीट दिया। शहनबाज ने उसे बचाने की कोशिश की तो उन्हें भी पीटा गया। करीब 20 मिनट तक दोनों पक्षों में मारपीट होती रही। हमलावरों के हाथ में तलवारें देखकर बाजार में भगदड़ मच गई।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here