पूर्वोत्तर रेलवे:रेलवे बोर्ड के निर्देश पर की गई कार्रवाई, प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबंधक को वीआरएस – Vrs Given To Chief Material Manager Of North Eastern Railway

0
6

[ad_1]

VRS given to Chief Material Manager of North Eastern Railway

सीबीआई ने रेलवे में प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबंधक केसी। (फाइल)
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


पूर्वोत्तर रेलवे के प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबंधक केसी जोशी को रेलवे बोर्ड ने अनिवार्य रूप से बीआरएस दे दिया है। रेलवे बोर्ड के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई है। वह वर्ष 2025 में सेवानिवृत्त होने वाले थे। गोरखपुर में पिछले साल उनकी तैनाती हुई थी। सीबीआई ने उन्हें पिछले दिनों घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा था। हालांकि अफसर इस मामले में खुलकर बोलने से बच रहे हैं।

सूक्ति एसोसिएट फर्म के प्रोपराइटर प्रणव त्रिपाठी की शिकायत पर सीबीआई ने प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबंधक केसी जोशी को गोरखपुर के कौवाबाग स्थित बंगला नंबर 23 से तीन लाख रुपये घूस लेते पकड़ा था। तीन दिन तक रिमांड पर रखने के बाद सीबीआई ने उन्हें जेल भेज दिया था। इसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था।

इसे भी पढ़ें: मेहमान बनकर पहुंची आयकर की टीम…घर में प्रवेश करते ही मोबाइल लिए कब्जे में

विजिलेंस जांच के बाद पूर्वोत्तर रेलवे के एक अफसर सहित पांच रेलकर्मियों पर पहले ही स्थानांतरण की गाज गिर चुकी है। कोविड काल में एक ही एजेंसी से दवाइयों व उपकरणों की खरीद की शिकायत के बाद अप्रैल में उप मुख्य सामग्री प्रबंधक भी दूसरे जोन में स्थानांतरण हो गया था। इस प्रकरण को लेकर विभाग में हड़कंप मचा है। जानकारों का कहना है कि कुछ अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों पर भी कार्रवाई हो सकती है।

 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here