‘पैसों’ के लिए ‘दोस्ती’ का खून:दोस्त के साथ गया था प्रेमिका के पति की हत्या करने, फिर उसी को उतारा मौत के घाट – The Young Man Had Gone With His Friend To Kill His Girlfriends Husband, Then Killed His Own Friend

0
3

[ad_1]

The young man had gone with his friend to kill his girlfriends husband, then killed his own friend

कल्याणपुर में पकड़ा गया हत्यारोपी दीप सिंह
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


कानपुर के कल्याणपुर में पोस्ट ऑफिस के एमटीएस रमेशचंद्र के बेटे सरमन कुमार (21) की हत्या उसी के दोस्त ने सुपारी के रुपये वापस मांगने के विवाद के बाद कर दी थी। पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी दीप को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया। हालांकि अमर उजाला ने पहले ही इस मामले का खुलासा कर दिया था।

मूलरूप से कानपुर देहात के बारा निवासी रमेशचंद्र बड़ा चौराहा स्थित पोस्ट ऑफिस में एमटीएस पद पर कार्यरत हैं। उनके छोटे बेटे सरमन कुमार के रिश्तेदारी की एक शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध थे। परिजनों के विरोध के चलते कल्याणपुर में एक रैन बसेरा में रहकर मजदूरी कर रहा था।

नौ जुलाई को सरमन का शव दलहन अनुसंधान के पीछे पड़ा मिला था। पिता ने कल्याणपुर थाने में महिला, उसके पति समेत पांच के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं, पुलिस की पड़ताल में पता चला कि सरमन की हत्या उसी के साथ रैन बसेरा में रहने वाले कन्नौज, ठठिया के रतनापुर सरैया निवासी दीप सिंह (36) ने की है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here