प्रयागराज :इविवि के असिस्टेंट प्रोफेसर ने भगवान राम और कृष्ण पर की अभद्र टिप्पणी, विहिप ने दी तहरीर – Assistant Professor Allahabad University Dr. Vikram Made Indecent Remarks On Lord Ram And Krishna

0
11

[ad_1]

Assistant Professor allahabad University Dr. Vikram made indecent remarks on Lord Ram and Krishna

डॉ. विक्रम, असिस्टेंट प्रोफेसर इलाहाबाद विवि।
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


इलाहाबाद विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. विक्रम पर भगवान राम और कृष्ण के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगा है। एक्स पर किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में विश्व हिंदू परिषद, हिंदू जागरण मंच और बजरंग दल ने कर्नलगंज थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

 

विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल एवं हिंदू जागरण मंच ने संयुक्त तत्वाधान में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. विक्रम के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। आरोप है कि डॉ. विक्रम ने भगवान राम और कृष्ण के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करके लोगों की आस्था पर चोट पहुंचाई है। इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। 

नेताओं ने कहा कि इस तरह के व्यक्ति का विश्वविद्यालय में होना दुर्भाग्यपूर्ण है। उनकी इस टिप्पणी से समाज में अराजकता फैल सकती है और आपसी सौहार्द्र बिगड़ सकता है। इससे इविवि की छवि भी समाज में धूमिल हो रही है। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here