प्लॉट घोटाला:पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री व भाजपा नेता मनप्रीत बादल के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी – Former Finance Minister Of Punjab Manpreet Badal Withdrew Anticipatory Bail Application In Plot Scam

0
5

[ad_1]

Former finance minister of Punjab Manpreet Badal withdrew anticipatory bail application in plot scam

मनप्रीत सिंह बादल।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


प्लॉट घोटाले में फंसे पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा नेता मनप्रीत सिंह बादल के खिलाफ अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। पंजाब विजिलेंस ने सोमवार को बादल गांव स्थित उनके आवास पर छापा मारा था। अदालत मामले की सुनवाई अब 12 अक्तूबर को करेगी। 

इससे पहले मनप्रीत बादल ने बठिंडा कोर्ट में दायर अग्रिम जमानत की अर्जी मंगलवार को वापस ले ली।अपनी कोठी बनाने के लिए बठिंडा मॉडल टाउन फेस-1 में बीडीए के अधिकरियों से मिलीभगत कर कामर्शियल प्लॉट को आवासी बनाकर खरीदने के मामले में विजिलेंस ब्यूरो ने मनप्रीत बादल के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

 

यह भी पढ़ें: एक और खुलासा: जिस रवि शर्मा के नाम पर पासपोर्ट बनवाकर कनाडा भागा था हरदीप निज्जर, उसकी भी हुई थी हत्या

बादल के साथ ही एक पीसीएस अधिकारी समेत छह लोगों पर धोखाधड़ी करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज है। इसी मामले में मनप्रीत बादल ने बठिंडा कोर्ट में अग्रिम जमानत दायर की थी। उनकी अर्जी की सुनवाई एडिशन सेशन जज राम कुमार गोयल की अदालत में होनी थी, लेकिन मंगलवार को मनप्रीत बादल के वकील एडवोकेट सुखदीप बिंदर ने अग्रिम जमानत की अर्जी कोर्ट से वापस ले ली है। विजिलेंस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एलओसी भी जारी कर दी है। 



[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here