बॉलीवुड एक्ट्रेस की मां अरेस्ट:परवीन खान ने धोखाधड़ी कर सेना की 23 करोड़ की जमीन का किया सौदा, ऐसे हुआ खुलासा – Bollywood Actress Alisha Khan Mother Arrested Parveen Khan Fraudulent Deal Of Army Land Worth Rs 23 Crores

0
4

[ad_1]

Bollywood actress Alisha Khan mother arrested Parveen Khan fraudulent deal of army land worth Rs 23 crores

Parveen Khan
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


गाजियाबाद के विजयनगर के मिर्जापुर इलाके में जालसाजी से सेना की 23 करोड़ की जमीन बेचने के मामले में सिहानी गेट थाना पुलिस ने मंगलवार को एक और आरोपी परवीन खान को गिरफ्तार कर लिया। परवीन खान बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान की मां हैं। उसके खाते में 47 लाख रुपये का लेनदेन मिला है। 

पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि जमीन का सौदा बिल्डरों से किया जा चुका था। अगर ऐन वक्त पर पोल नहीं खुलती तो अब तक जमीन पर बिल्डर कब्जा ले चुके होते। डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल का कहना है कि फिरदौस बिल्डिंग रमते राम रोड की निवासी परवीन खान ने बताया है कि जालसाजी का मास्टरमाइंड अजयवीर है। 

उसने मजीद के साथ संयुक्त खाता खुलवाया। अर्थला, मोहननगर निवासी मजीद ने 17 अगस्त 2022 को सेना की रायफल रेंज की 18,710 वर्ग गज जमीन का जस्सीपुरा निवासी समीर मलिक के नाम 10.50 करोड़ रुपये में बैनामा किया। रकम का लेनदेन सिर्फ कागजों में हुआ।

इसके बाद बैनामा दिखाकर कई बिल्डरों से जमीन का सौदा किया। उनसे मिले 4.35 करोड़ संयुक्त खाते में जमा हुए। इस रकम में से 47 लाख उसके खाते में ट्रांसफर किए गए। यह उसका हिस्सा था, क्योंकि इस जालसाजी में उसकी भी भूमिका है। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here