मासूम का कत्ल:हेरो से काटा… खेत में दफनाई लाश और फिर ऊपर से बो दी आलू की फसल; शव का हाल देख कांपे पुलिसवाले – Firozabad News Body Of Teenager Missing For Four Days Found Buried In Potato Field

0
7

[ad_1]

Firozabad news Body of teenager missing for four days found buried in potato field

फिरोजाबाद में नाबालिग की हत्या
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


फिरोजाबाद के नारखी थाना इलाके के गांव सलेमपुर निवासी राजमिस्त्री विनोद के चार दिन पहले अपहृत 16 वर्षीय पुत्र कृष्णा का शव रविवार देर रात गांव के ही एक व्यक्ति के आलू के खेत में दफन मिला। 19 अक्तूबर को गांव के सुमित और अमित किशोर खेत में आलू की खोदाई और बुवाई के लिए ले गए थे। तभी से वह गायब था। 

पिता की तहरीर पर पुलिस ने सुमित के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर रविवार शाम को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने सख्ती से उससे पूछताछ की तो वह टूट गया। उसने किशोर का शव आलू के खेत में दफन करने की बात कबूली। पुलिस हत्या का कारण अभी पता नहीं कर सकी है।

19 अक्तूबर को कृष्णा गांव सलेमपुर निवासी वीरेंद्र सिंह के पुत्र सुमित और अमित के साथ खेत की जुताई करने के ले गए था। कृष्णा करीब 15 दिनों से उनके खेत की मजूदरी का काम कर रहा था। लेकिन एकाएक 19 अक्तूबर को कृष्णा खेत घर नहीं पहुंचा। इसके बाद विनोद ने इसकी शिकायत थाना पुलिस से दर्ज कराई। 

पुलिस ने सुमित के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया। तीन दिन से कोई भी पता नहीं चलने पर जब रविवार देर शाम को पुलिस ने सुमित पर सख्ती बरती तो उसने बताया कि कृष्णा को ट्रैक्टर के हैरो (खेत जुताई का यंत्र) से काट कर मारा है। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here