मुंबई से आया डॉन:जिला अस्पताल में काटा हंगामा, पुलिस ले गई थाने, फिर उसके साथ किया यह – Don Came From Mumbai

0
6

[ad_1]

Don came from Mumbai

नदीम चिकना को थाने ले जाते हुए पुलिस
– फोटो : संवाद

विस्तार


बेड पर गंदगी चादर होने व काफी देर इलाज नहीं मिलने पर मुंबई के हिस्ट्री शीटर ने 23 अक्तूबर की दोपहर बागला संयुक्त जिला अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में हंगामा काटा। सूचना पर कोतवाली हाथरस गेट पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उसे थाने ले आई। पूछताछ के बाद पुलिस ने  उसे छोड़ दिया।

अस्पताल में हंगामा करता नदीम चिकना

 

कोतवाली हाथरस गेट पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिया गया आरोपी नदीम चिकना मुंबई पुलिस के रिकार्ड में हिस्ट्रीशीटर है। उस पर कई मुकदमे दर्ज हैं। मई महीने पर वह जमानत पर बाहर आया है। नदीम की हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव भोपतपुर में ससुराल है। बीते 15 तारीख को उसकी पत्नी बच्चों को लेकर मायके आई थी। नदीम सोमवार को अपने एक साथी के साथ अपनी पत्नी व बच्चों को बुलाने के लिए ससुराल जा रहा था। तभी उसकी एकाएक हाथरस जंक्शन पर तबीयत बिगड़ गई।

एंबुलेंस से उसे जिला अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में लाया गया। काफी देर तक इलाज नहीं मिलने और जिस बेड पर उसे लिटाया गया था वह भी काफी गंदी थी और उस पर खून के दाग लगे हुए थे, जिस पर उसने हंगामा कर दिया। कुछ देर के लिए स्वास्थ्य कर्मी और वहां भर्ती मरीज व उनके साथ आए तीमारदार भी दहशत में आ गए। हंगामे की सूचना पर अस्पताल की पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी भी वहां पहुंच गए और हिस्ट्री शीटर को समझा-बुझाकर शांत कराने का प्रयास किया। इसके बाद भी वह शांत नहीं हुआ तो इस पर कोतवाली हाथरस गेट पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस उसे थाने ले आई। 

जिला अस्पताल में हंगामा करने वाला युवक अपने आप को मुंबई का बता रहा था। इस पर मुंबई पुलिस से संपर्क किया गया तो मुंबई पुलिस ने बताया है कि आरोपी पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। मई महीने में वह जमानत कराकर जेल से बाहर आया है। -सतेंद्र सिंह राघव, एसएचओ, कोतवाली हाथरस गेट

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here