मुकदमा:बोलेरो सवारों पर जानलेवा हमले में पांच नामजदों सहित 10 के खिलाफ रिपोर्ट, पुलिस तलाश में जुटी – Report Against 10 In Fatal Attack On Bolero Riders

0
5

[ad_1]

Report against 10 in fatal attack on Bolero riders

मुकदमा दर्ज।
– फोटो : प्रतीकात्मक

विस्तार


हाथरस में सादाबाद के गांव बहरदोई में इंटर कॉलेज के बाहर बच्चों के विवाद के बाद बोलेरो सवारों पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

हसनपुर बारू निवासी संग्राम सिंह पुत्र दिनेश सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि उनका बेटा गोविंद इंटर कॉलेज में पढ़ता है। 12 सितंबर को साइकिल टकराने के चलते छात्रों में विवाद हो गया था। इस विवाद को लेकर 13 सितंबर को सुबह करीब 10 बजे वह अपनी बोलेरो कार से कॉलेज से लौटकर नारायणपुर बाद की तरफ जा रहे थे। कार में गांव के अन्य कई लोग सवार थे। जैसे ही उनकी कार पेट्रोल पंप के निकट पहुंची, वहां पहले से मौजूद स्विफ्ट कार, सवार, दो बाइकों पर सवार लोगों ने तमंचा दिखाकर उनकी कार रोक ली और उन पर लाठी-डंडों तमंचा, हॉकी, सरिया आदि से हमला कर दिया।

हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से बोलेरो सवार लोगों पर जमकर प्रहार किया। बोलेरो कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। कार में बैठे लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। गांव के अन्य लोगों के आ जाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस मामले में आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 323, 307, 504, 506, 427 के तहत विसारत पुत्र रियासत अली निवासी सुजान हाथरस जंक्शन, होशियार पुत्र सादिक निवासी नगला कलु, चंदपा, इमरान निवासी अल्लैहपुर, आदिल निवासी अल्लैहपुर, जब्बार निवासी अल्लैहपुर के अलावा चार-पांच अज्ञात व्यक्तियों को नामजद किया गया है। कोतवाल लोकेश सिंह भाटी ने बताया के मामले में इमरान और होशियार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है अन्य की तलाश की जा रही है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here