मुजफ्फरनगर जैसा मामला:शिक्षिका ने पांचवीं के छात्र को सहपाठी से पिटवाया, बच्चा पिटाई से आहत – Teacher Got Fifth Class Student Beaten By Classmate In Sambhal

0
5

[ad_1]

Teacher got fifth class student beaten by classmate in sambhal

संभल में सहपाठी से करवाई छात्र की पिटाई
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


संभल के असमोली थाना क्षेत्र के गांव दुगावर में अल्पसंख्यक वर्ग की शिक्षिका द्वारा हिंदू छात्र को सहपाठी से पिटवाने का मामला सामने आया है। कक्षा पांच में हुई इस घटनाक्रम में हिंदू छात्र को थप्पड़ मारने वाला छात्र भी अल्पसंख्यक वर्ग से है। हिंदू छात्र के पिता ने शिक्षिका पर कार्रवाई की मांग करते हुए थाने में तहरीर दी है।

बुधवार को गांव सिरौली निवासी छात्र के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उनका 11 वर्षीय बेटा गांव दुगावर के अंग्रेजी माध्यम स्कूल में कक्षा पांच में पढ़ता है। मंगलवार को कक्षा में अल्पसंख्यक वर्ग की शिक्षिका ने बच्चों से पढ़ाई के संबंध में पूछताछ की। इस दौरान उनके बेटे का नंबर आया तो वह पढ़ाई के बारे में जानकारी नहीं दे सका। 

इस पर भड़की शिक्षिका ने कक्षा में पढ़ने वाले अल्पसंख्यक वर्ग के बच्चे से उनके बेटे के गाल पर कई थप्पड़ लगवाए। इससे बेटा काफी आहत हुआ और वह मंगलवार से ही खामोश है। बुधवार को काफी पूछने पर उसने घटना की जानकारी दी। 

पीड़ित छात्र के पिता का कहना है कि थप्पड़ मारने वाले अल्पसंख्यक वर्ग के छात्र का दोष नहीं है। शिक्षिका ने गलत मानसिकता का परिचय देते हुए बेटे की पिटाई कराई है। इस मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए। पीड़ित छात्र के पिता का कहना है कि उनके बेटे के साथ यदि कोई अनहोनी होती है तो उसकी जिम्मेदारी शिक्षिका की होगी।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here