मुरादाबाद:कांठ में कुएं से बरामद हुआ कारीगर का शव, कटघर में करंट लगने से युवक की जान गई – Moradabad: Body Artisan Recovered From Well In Kanth, Youth Died Due Electric Shock Katghar

0
6

[ad_1]

Moradabad: Body artisan recovered from well in Kanth, youth died due electric shock Katghar

कांठ में कारीगर का शव मिलने के बाद पूछताछ करती पुलिस
– फोटो : संवाद

विस्तार


छह दिन से लापता कारीगर नन्हें (32) पुत्र हरस्वरूप सिंह निवासी मोहल्ला घोसीपुरा का शव सोमवार सुबह सभासद शिशुपाल सिंह के खेत में बने कुएं से मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। परिजनों ने किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने से मना कर दिया है।

इसके बाद पुलिस ने शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। नन्हें के बड़े भाई कैलाश और पप्पू ने बताया कि 19 सितंबर की रात बिना किसी को बताएं पह घर से निकला था। इस संबंध में पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी।

इसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी। परिजन पैर फिसलने से कुएं में गिरकर मौत होने की आशंका जता रहे हैं। नन्हें के तीन बच्चे हैं। वह शादी विवाह में खाना बनाने का काम करता था।

पंखे का तार ठीक करते समय लगा करंट

कटघर तजापुर माफी स्थित घर में शनिवार की रात पंखे का तार ठीक करते समय युवक करंट की चपेट में आ गया। गंभीर हालत में परिजन उसको लेकर जिला अस्पताल गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कटघर थाना क्षेत्र के गांव तजापुर माफी निवासी कपिल (35) पुत्र धन सिंह कोल्हू चलाता था।

 

भाई रंजीत ने बताया कि उसकी भाभी दो-तीन दिन से मायके गई है। शनिवार देर रात भोजन करने के बाद सभी अपने-अपने कमरे में सोने चले गए थे। कपिल के कमरे के पंखे का तार निकल गया था। वह तार ठीक कर रहा था तभी करंट की चपेट में आ गया। चीख सुनकर जब परिवार के लोग पहुंचे तो कपिल अचेत पड़ा था।

 

परिवार को लोगों ने तार हटाने के बाद उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने देखने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर रविवार को कटघर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिवार में उसकी पत्नी रानी और पांच साल की एक बेटी है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here