मुलायम सिंह की पहली पुण्यतिथि:आज पूरे प्रदेश में होंगे कार्यक्रम, गरीबों के बीच बांटी जाएगी खाद्य सामग्री – Mulayam Singh Yadav’s First Death Anniversary

0
8

[ad_1]

Mulayam Singh Yadav's first death anniversary

मुलायम सिंह यादव

विस्तार


समाजवाद के प्रतीक मुलायम सिंह यादव को प्रथम पुण्यतिथि पर उनके पैतृक गांव सैफई में श्रद्धांजलि दी जाएगी। यहां आयोजित होने वाले कार्यक्रम में सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत दिग्गज पार्टी नेता मौजूद रहेंगे। पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी के लोग अपनी नेता को याद करेंगे। रक्तदान शिविरों का आयोजन होगा। अस्पतालों में उपकरण दिए जाएंगे। गरीबों के बीच फल और खाने-पीने की सामग्री बांटी जाएगी।

अखिलेश यादव सोमवार को सैफई पहुंच गए। सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की प्रथम पुण्यतिथि पर मुख्य कार्यक्रम वहीं होगा। श्रद्धांजलि सभा में भविष्य के लिए राजनीतिक संकल्प भी सपा लेगी। इसके साथ ही पूरे प्रदेश में मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए कार्यक्रम आयोजित होंगे। हर विधानसभा क्षेत्र में उन्हें याद किया जाएगा। समर्थक गरीबों की मदद करके समाजवादी नेता को अपने श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।

विधानभवन में सपा के मुख्य सचेतक मनोज पांडेय की अगुवाई में श्रद्धांजलि सभा होगी। राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी मंगलवार की दोपहर में केजीएमयू जाकर स्ट्रेचर दान करेंगे। राजेंद्र चौधरी ने बताया कि सभी जिला व महानगर कमेटियों को इस संबंध में जरूरी निर्देश भेज दिए गए हैं। स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव का पूरा जीवन गरीबों के लिए समर्पित रहा। इसलिए उनके बीच में ही रहकर श्रद्धांजलि कार्यक्रम करने का निर्णय लिया गया।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here