मैक्सिको में अजब मामला:पुलिस ने ‘शैतानी गुड्डे’ को गिरफ्तार किया! हाथों में चाकू लेकर लोगों को डराने का आरोप – Mexican Police Arrested Demon Doll Chucky In Coahuila State

0
6

[ad_1]

Mexican police arrested demon doll chucky in Coahuila state

Chucky
– फोटो : Social Media

विस्तार


मैक्सिको में एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने एक गुड्डे को गिरफ्तार किया है। हालांकि, यह कोई ऐसा वैसा गुड्डा नहीं है, बल्कि यह एक डरावना गुड्डा है, जिसका नाम चकी है। दरअसल, गुड्डे का मलिक चकी का इस्तेमाल लोगों को डराने के लिए करता था। 

अमेरिकी मीडिया के अनुसार पुलिस ने गुड्डे को गिरफ्तार करने के साथ उसके मालिक को भी पकड़ लिया है। इस गुड्डे को शैतानी गुड्डे के नाम से जाना जाता है। लोगों को डराने के लिए इसके हाथ में एक असली चाकू दे दी जाती है। चकी और उसके मालिक के ऊपर 11 सितंबर को उत्तरी मैक्सिको के कोहुइला राज्य के शहर मोनक्लोवा में लोगों को डराने का आरोप लगा है। गुड्डे का मालिक इससे पहले भी लोगों को डराने और उनसे पैसे लेने के लिए गुड्डे का इस्तेमाल करता आया है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान कार्लोस के तौर पर हुई है, जो शहर के मेन स्क्वायर पर नशे की हालत में था और लोगों को डराने के लिए उसने अपने चेहरे पर गुड्डे को रखा हुआ था। उन्होंने आगे बताया कि यह एक अपराध है, और इसी वजह से आरोपी और उसके गुड्डे को गिरफ्तार किया गया है। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here