मैनपुरी:शराब के नशे में युवक ने फंदा लगाकर दी जान, पत्नी गई थी मायके; कमरे में मिली लाश – Young Man Committed Suicide By Hanging Himself Under The Influence Of Alcohol

0
16

[ad_1]

young man committed suicide by hanging himself under the influence of alcohol

बेवर थाना की तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मैनपुरी के बेवर थाना क्षेत्र के गांव राम नगरिया में सोमवार की दोपहर नशे की हालत में एक युवक ने घर के कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। जानकारी होने के बाद परिजन में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी मायके गई हुई थी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गांव राम नगरिया निवासी कमलेश कुमार (30) सोमवार को घर पर अकेला था। पत्नी गंगा पुत्री के साथ मायके में गई हुई है। दोपहर के समय नशे की हालत में कमलेश ने कमरे में लगे एक कुंडे में साड़ी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। कुछ देर बाद जब परिजन कमरे की ओर गए तो कमलेश का शव फंदे पर लटका देख उनके होश उड़ गए। घर में चीख पुकार मच गई। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। इस बीच सूचना मिलने के बाद थाना पुलिस भी आ गई।

 घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही शव को फंदे से उतरवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के भाई सतीश ने थाने में फौती दर्ज कराई। इसके आधार पर पुलिस ने कमलेश के शव का पोस्टमार्टम कराया। कमलेश ने खुदकुशी क्यों कि इसको लेकर अभी तक कोई ठोस वजह सामने नहीं आ सकी है। वहीं परिजन भी किसी जानकारी से इंकार कर रहे हैं।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here