मैनपुरी:स्कूल में घुसा सात फीट लंबा सांप, देखकर सहमे बच्चे; पकड़ने के लिए बुलानी पड़ी वन विभाग की टीम – Children Got Scared After Seeing Seven Feet Long Snake In School In Mainpuri

0
7

[ad_1]

Children got scared after seeing seven feet long snake in school in Mainpuri

मैनपुरी: स्कूल में घुसा सात फीट लंबा सांप, देखकर सहमे बच्चे
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सोमवार को कंपोजिट विद्यालय में करीब सात फीट लंबा सांप निकल आया। इसे देखकर बच्चों में भय व्याप्त हो गया। शिक्षक और अन्य स्टाफ के लोग भी सहम गए। सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। टीम परिसर से सांप पकड़कर ले गई। इसके बाद सभी ने राहत की सांस ली।

बेवर ब्लॉक क्षेत्र के तिगवां ग्राम पंचायत के माधौनगर गांव स्थित कंपोजिट विद्यालय में सोमवार की सुबह छात्रों का आना शुरू हो गया था। शिक्षक व स्टाफ के लोग भी मौजूद थे। इस बीच कक्षा में जा रहे कुछ छात्रों की नजर परिसर में घूम रहे सांप पर पड़ी तो चीख निकल गई। छात्रों की चीख सुनकर शिक्षक व स्टाफ के लोग आ गए। सांप को परिसर में घूमता देख सभी घबरा गए। 

यह भी पढ़ेंः- आगरा में बवाल: पुलिस पर भारी पड़े संत्सगी, लाठी-डंडों के हमले से एसओ सहित कई पुलिसकर्मी घायल, बैकफुट पर पुलिस

छात्रों में अफरा तफरी मच गई। सभी सुरक्षित स्थान पर खडे़ हो गए। इस बीच वन विभाग को विद्यालय में सांप के होने की सूचना दी गई। कुछ ही देर बाद वन रक्षक सुखपाल सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। कुछ देर प्रयास के बाद परिसर में मौजूद सांप को पकड़ कर टीम अपने साथ ले गई। सांप को जंगल में छोड़ दिया गया। उधर सांप के पकडे़ जाने के बाद विद्यालय के स्टाफ औरस छात्रों ने भी राहत की सांस ली। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here