मोमोज को लेकर बवाल:दो पक्षों में मारपीट के बाद हुआ पथराव, पीएसी जवानों पर भी फेंके पत्थर; पुलिस का लाठीचार्ज – Varanasi News Ruckus Over Momos Stones Pelted After Fight Between Two Parties Stones Were Also Thrown At Pac

0
7

[ad_1]

Varanasi News Ruckus over momos Stones pelted after fight between two parties stones were also thrown at PAC

वाराणसी में बवाल
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


वाराणसी के आदमपुर थाना इलाके के विजईपुरा (कोनिया) में शनिवार रात जमीन पर गिरे मोमोज को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई, फिर जमकर पथराव हुआ। पीएसी के जवानों पर भी पत्थर फेंके गए। करीब तीस मिनट तक इलाके में अराजकता की स्थिति रही। 

आसपास के थानों की पुलिस ने लाठीचार्ज करके उपद्रवियों को खदेड़ा। बवाल में छह लोग घायल हुए हैं। मौके पर अपर पुलिस आयुक्त एस. चनप्पा, डीसीपी काशी जोन, एडीसीपी आदि फोर्स के साथ पहुंचे। मामले में सात आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

विजईपुरा चौराहे के पास 14 वर्षीय करन अपनी मोमोज की दुकान लगाता है। रात करीब आठ बजे विजईपुरा के खजुरिया निवासी ई-रिक्शा चालक दुकान पर मोमोज लेने गया। इस बीच मोमोज जमीन पर गिर गया। इसे लेकर ई- रिक्शा चालक विवाद करने लगा। यह देख करन के परिजन और अन्य लोग आगे आए। 

बीच-बचाव के साथ ही रिक्शा चालक को डांटने लगे। यह देख भीड़ एकत्रित हो गई। दोनों तरफ से कहासुनी हुई, फिर गालीगलौज और मारपीट होने लगी । देखते ही देखते विवाद ने बड़ा रूप ले लिया। विजईपुरा चौराहे पर दो पक्षों के बीच पथराव शुरू हो गया। पथराव में करन के अलावा 16 वर्षीय अरविंद गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों के सिर और पीठ पर चोट आई है। 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here