यूपी:आगरा-दिल्ली हाईवे पर आई ऐसी आफत, तेज आया, थोड़ा रुका और गिर गया; कई लोग हुए घायल – Traffic Jam From Sikandra To Isbt Due To Spill Of Mobil Oil On Highway

0
10

[ad_1]

traffic jam from Sikandra to ISBT Due to spill of Mobil Oil on highway

आगरा-दिल्ली हाईवे पर आई ऐसी आफत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आगरा में एनएच-19 पर भावना एस्टेट कॉलोनी के मोड़ पर सोमवार की दोपहर 12 बजे मोबिल ऑयल से भरी गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद हाईवे पर ऑयल फैलने से फिसलन हो गई। दोपहिया वाहन चालक फिसलने लगे। इससे ट्रैफिक थम सा गया। गाड़ियां रेंग-रेंगकर निकलीं तो जाम लग गया। एक घंटे में सिकंदरा से आईएसबीटी तक जाम लगा रहा। बाद में पुलिस ने सड़क पर मिट्टी डलवाई। इसके बाद ही यातायात सामान्य हो सका।

सिकंदरा की ओर से लोडिंग गाड़ी मोबिल ऑयल के डिब्बे लादकर आईएसबीटी की ओर जा रहा था। दोपहर करीब 12 बजे भावना एस्टेट के मोड़ पर पीछे से आ रहे ट्रक ने गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। इससे गाड़ी से मोबिल ऑयल के डिब्बे सड़क पर गिर गए। कई डिब्बों के ढक्कन खुलने से तेल सड़क पर फैल गया। मोबिल ऑयल के फैलने से सड़क पर खासी फिसलन हो गई। जब लगातार तीन-चार दुपहिया वाहन सवार यहां गिरकर चुटैल हो गए तो ट्रैफिक रेंग-रेंगकर चलने लगा। हाईवे पर जाम लग गया।

ये भी पढ़ें –  किशोर की  हत्या: ट्रैक्टर के हैरो से काटा, फिर खेत में दफनाई लाश और ऊपर से कर दी आलू की फसल की बुवाई

क्रेन की मदद लेनी पड़ी

दोपहर 1 बजे सिकंदरा से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन की मदद से मोबिल ऑयल की गाड़ी को हटवाया। इस बीच गुरुद्वारा गुरु का ताल से लेकर आईएसबीटी तक लोग जाम से जूझते रहे। सिकंदरा चौराहे से कामायानी कट तक जाम लगा रहा। दोपहर 2 बजे के बाद फिसलन को कम करने के लिए पुलिस ने हाईवे पर मिट्टी डलवाई। तब कहीं जाकर यहां वाहनों की गति बढ़ सकी।

 

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here