यूपी:जाम में इस तरह गुस्से से आग बबूला हुआ युवक, भूल गया सामने पुलिसकर्मी है; कर डाली ऐसी हरकत – Misbehavior With Police Personnel During Jam On Aliganj Road

0
5

[ad_1]

Misbehavior with police personnel during jam on Aliganj Road

जाम
– फोटो : Amar Ujala

विस्तार


एटा मंडी समिति में धान की आवक अधिक होने के चलते किसानों की ट्रैक्टर ट्राली व अन्य वाहनों से अक्सर जाम लग रहा है। जाम से हर रोज लोगों को जूझना पड़ रहा है। सोमवार दोपहर बाद यहां जाम खुलवाने के दौरान धान लेकर आए एक ट्रैक्टर चालक ने पीआरडी जवान व एक पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता कर दी। इसके बाद पुलिस उसको थाने लेकर आई। आरोपी पर शांतिभंग के तहत कार्रवाई की गई है।

यहां का है मामला 

कृषि उत्पादन मंडी समिति में आने वाले किसानों के लिए रूट वन-वे किया गया है। इससे अलीगंज रोड से ही किसानों के वाहनों को प्रवेश दिया जा रहा है। जबकि जीटी रोड वाले गेट से निकासी हो रही है। अलीगंज रोड पर वाहनों की संख्या अधिक रहती है। ऐसे में जाम लगना आम बात हो गई है। सोमवार की दोपहर बाद करीब 3 बजे भी जाम लग गया। 

ये भी पढ़ें – बाइक मैकेनिक बना लुटेरा: घर के हालत देख छोड़ दिया काम और चुनी अपराध की दुनिया, ऐसे बना अपराधी

जमकर की अभद्रता 

इसको खुलवाने का प्रयास किया गया तो एक ट्रैक्टर चालक ने पीआरडी जवान के साथ अभद्रता कर दी। जिसकी वजह से उसकी वर्दी के बटन टूट गए। पुलिसकर्मी बचाने आया तो किसानों की उसके साथ भी झड़प हो गई। बाद में पुलिस बल को बुलाया गया और चालक को पकड़कर थाने पर लाया गया।

ये भी पढ़ें – अपहर्ताओं को दिया चकमा: दिल्ली से हुआ था चार लोगों का अपहरण, कासगंज में पेट्रोल पंप पर ऐसे हुए मुक्त

शांतिभंग के तहत की कार्रवाई 

सीओ सिटी विक्रांत द्विवेदी ने बताया कि पीआरडी जवान और पुलिसकर्मी के साथ किसान का धान लेकर आए ट्रैक्टर चालक ने अभद्रता की है। इसके चलते शांतिभंग के तहत कार्रवाई की गई है। किसानों के ट्रैक्टर ट्राॅली व अन्य वाहन आए दिन आड़े-तिरछे लगने की वजह से जाम लग रहा है। यातायात व्यवस्थाएं सुधारने में किसानों को भी सहयोग करना चाहिए।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here