यूपी:बेटी की सगाई के बाद कंगाल हुआ परिवार, घर लौटे तो खिसक गई पैरों तले जमीन; अब लगा रहे थाने के चक्कर – Family Became Poor After The Daughter’s Engagement Returned Home Ground Slipped Under Their Feet

0
10

[ad_1]

family became poor after the daughter's engagement returned home ground slipped under their feet

घर में बिखरा पड़ा सामान
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आगरा के ताजगंज थाना क्षेत्र में चोरों ने बंद घर को निशाना बना लिया। परिवार के लोग बेटी की सगाई करने इटावा गए थे। घर के मेन गेट पर ताला लगा था। ताले तोड़कर चोर करीब 15 लाख रुपये की नगदी व गहनों के साथ अन्य सामान ले गए। इसके बाद दो दिन तक सदर और ताजगंज पुलिस चौकी और थानों के चक्कर लगाए। 19 अक्तूबर को ताजगंज पुलिस ने तहरीर ली।

देवरी रोड गौतम नगर निवासी अचल सिंह बैंक रिटायर्ड कर्मी हैं। उन्होंने बताया कि 16 अक्तूबर को परिवार सहित बेटी की सगाई करने के लिए इटावा गए थे। घर के मेन गेट पर ताला लगा था। शाम को सगाई समारोह हुआ। इसके बाद देर रात करीब दो बजे घर वापस आ गए। उन्होंने देखा कि गेट का कुंदा और ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो कमरों के भी ताले टूटे हुए थे। सामान फर्श पर बिखरा हुआ था। देखने पर पता चला कि चोर घर से 4 लाख रुपये की नकदी और करीब 10 लाख रुपये के गहने ले गए।

आरोप है कि रात को उन्होंने सदर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। इसके दो दिन तक पुलिस ने मामला सीमा विवाद में उलझाकर रखा। दो दिन बाद कहा कि उनका घर ताजगंज थाना क्षेत्र की सीमा में आता है। 19 अक्तूबर को उन्होंने ताजगंज थान में तहरीर दी। ताजगंज थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडेय ने बताया कि तहरीर मिल गई है। सीसीटीवी कैंमरों की फुटेज की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें –  दामाद की हत्या: कलेक्ट्रेट बार के अध्यक्ष हैं ससुर, पत्नी और साला भी नामजद; कॉल डिटेल से सुराग तलाश रही पुलिस

अब बेटी की शादी का इंतजाम कैसे करेंगे

अचल सिंह ने बताया कि जनवरी 2024 में बेटी की शादी तय हो गई है। इसके लिए वह कई सालों से तैयारी कर रहे थे। चोरी हुए कुछ गहने पत्नी और बेटे की बहु के थे। शादी से पहले कुछ गहने बेटी ने अपने मनपसंद के बनवाए थे। चोर गहनों के साथ बेटी की शादी के लिए रखे जमा रुपये भी ले गए।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here