यूपी:रेलवे अफसर के यहां से बरामद हुए 2.61 करोड़, सीबीआई ने रिश्वत लेते हुए मंगलवार को था दबोचा – Up: Rs 2.61 Crore Recovered From Railway Officer’s House

0
5

[ad_1]

UP: Rs 2.61 crore recovered from railway officer's house

CBI raids demo pic
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


पूर्वोंत्तर रेलवे, गोरखपुर में तैनात प्रमुख मुख्य सामग्री प्रबंधक (प्रिंसिपल चीफ मैटीरियल मैनेजर) केसी जोशी के आवास से सीबीआई की टीम ने लगभग 2.61 करोड़ रुपये नकद तथा विभिन्न संपत्तियों के दस्तावेज बरामद किए हैं।

सीबीआई ने जोशी को बुधवार को सीबीआई के विशेष न्यायाधीश अनिरुद्ध मिश्रा की कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इसके बाद सीबीआई की ओर से आरोपी से पूछताछ के लिए रिमांड पर दिए जाने की अर्जी दी गई। इस पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी को पूछताछ के लिए बुधवार की शाम 4 बजे से 15 सितंबर की दोपहर 3 बजे तक के लिए रिमांड पर दिए जाने का आदेश दिया है।

केसी जोशी को सीबीआई ने मंगलवार को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। उसके खिलाफ जेम पोर्टल के जरिए रेलवे का टेंडर हासिल करने वाली फर्म के मालिक ने सात लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। जांच के बाद शिकायत सही पाई गई। जिसके बाद सीबीआई ने जाल बिछाया और जोशी को 3 रुपये की रिश्वत लेते हुए दबोच लिया।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here