रामपुर:बदमाशों की तरह तमंचे लहराते हुए आए पड़ोसी, फायरिंग में तीन लोग जख्मी, पुलिस की टीमें दे रही दबिश – Three People Shot In Rampur, Admitted To Hospital, Police Investigating

0
5

[ad_1]

Three people shot in Rampur, admitted to hospital, police investigating

फायरिंग की घटना की जांच करते सीओ
– फोटो : संवाद

विस्तार


खजुरिया थाना क्षेत्र में सोमवार की रात कुछ लोगों ने पड़ोसी किसान के घर में घुसकर पुरानी रंजिश को लेकर तमंचे से फायरिंग कर दी। इसमें किसान सुखदेव सिंह (42) व उसका पुत्र मंजीत सिंह (21) और उसके घर में ठहरा हुआ ट्रक चालक सचिनदीप सिंह (21) गोली लगने से घायल हो गए। तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।

इसमें प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल किसान के पुत्र मनजीत सिंह और ट्रक ड्राइवर सचिन दीप सिंह को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने दो लोगों को नामजद करते हुए चार लोगों के खिलाफ गाली गलौज व जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस क्षेत्राधिकारी रवि खोखर ने भी घटनास्थल का निरीक्षण कर फरार हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं।

घटना खजुरिया थाना क्षेत्र के बिशनपुरी गांव में सोमवार की रात करीब साढ़े नौ बजे की है। बरेली जिले के थाना शीशगढ़ के ग्राम नरसुआ भैरपुरा निवासी गुरपाल सिंह पुत्र मनजीत सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उनका पुत्र सचिन दीप सिंह रुद्रपुर में अशोका लीलैंड का ट्रक चलाने का काम करता है।

उसके साथ गांव का रंजीत सिंह पुत्र निशान सिंह तथा खजुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम बिशनपुरी निवासी मनजीत सिंह पुत्र सुखदेव सिंह भी ट्रक चलाने का कार्य करते हैं। सोमवार की रात तीनों लोग रुद्रपुर में ट्रक खड़ा करके रात करीब साढ़े नौ बजे मनजीत सिंह के घर पहुंचे और वहीं रुक गए।

आरोप है कि वह तीनों बैठकर मनजीत के घर में बातें कर रहे थे। इस दौरान मनजीत के पड़ोसी जयदीप सिंह पुत्र सतनाम सिंह व जसलीन पुत्र जयदीप सिंह तथा दो अन्य लोग हथियारों से लैस होकर मनजीत के घर में घुस गए और उन्होंने गाली गलौज करते हुए फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग होते ही अफरातफरी का माहौल हो गया। इस दौरान गोली लगने से मंजीत सिंह व उसके पिता सुखदेव सिंह तथा सचिन दीप सिंह घायल हो गए। फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचने लगे। इस दौरान आरोपी रात के अंधेरे में फरार हो गए।

चना पाकर खजुरिया थाना प्रभारी राजीव कुमार व पुलिस क्षेत्राधिकारी रवि खोकर भी मौके पर पहुंच गए। परिजन तीनों घायलों को देर रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मनजीत सिंह व सचिन दीप सिंह को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पुलिस ने सचिन दीप सिंह के पिता गुरपाल सिंह की ओर से जयदीप सिंह पुत्र सतनाम सिंह, जसलीन पुत्र जयदीप सिंह व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 504, 307 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। रात में ही पुलिस क्षेत्राधिकारी ने अपने मातहतों के साथ घटनास्थल का निरीक्षण कर फरार हमलावरों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मंगलवार को भी उन्होंने गांव पहुंचकर मामले की जांच की है। घटना के कारणों की जानकारी अभी स्पष्ट नहीं हो पा रही है। नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की दो टीमें में लगी हुई हैं।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here