रामपुर:बेटे की गिरफ्तारी पर पिता को आया हार्ट अटैक, अफसरों में खलबली, इलाके में बड़ी संख्या में फोर्स तैनात – Rampur: Father Suffered Heart Attack After Son Arrest, Large Number Forces Deployed Area

0
3

[ad_1]

Rampur: Father suffered heart attack after son arrest, large number forces deployed area

रामपुर की टांडा कोतवाली
– फोटो : संवाद

विस्तार


बेटे से थाने में पूछताछ होती देख 55 वर्षीय पिता तस्लीम को हार्ट अटैक आ गया। उन्हें गंभीर हालत में मुरादाबाद ले जाया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना को देखते हुए सुरक्षा के लिहाज से जिले के विभिन्न थानों की पुलिस को मौके पर तैनात किया गया है। नगर निवासी तस्लीम (55) का रिश्तेदार से विवाद चल रहा है।

इसे लेकर उसके रिश्तेदार ने उसके बेटे नदीम के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी थी। इसके बाद पुलिस उससे पूछताछ के लिए घर पहुंची। आरोप है कि टांडा पुलिस नदीम को अपने साथ कोतवाली ले गई और पूछताछ करने लगी। बेटे के पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर तस्लीम भी कोतवाली पहुंच गए।

जहां पर उन्होंने नदीम को हिरासत में देखा तो उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। इससे अफसरों के हाथ पांव फूल गए। तस्लीम को आनन-फानन पुलिस कर्मी और उनका बेटा नदीम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां पर डॉक्टर ने उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

तस्लीम की स्थिति गंभीर होने पर उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। क्षेत्राधिकारी ओमकार नाथ शर्मा ने आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि तहरीर पर पुलिस युवक से पूछताछ करने गई। पिता और पुत्र में से कोई भी कोतवाली नहीं पहुंचा। घटना के बाद परिजनों में आक्रोश है जिसे देखते हुए कोतवाली में विभिन्न थानों से पुलिस बुला कर एकत्र कर ली गई है।

बस से उतरते समय पहिये की चपेट में आया मजदूर, मौत

मिलक में रोडवेज बस से उतरते समय उसके पहिए के नीचे दबकर नासिर मंसूरी (52) की मौत हो गई। वह किच्छा में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद रविवार रात घर आ रहा था। नगर के मोहल्ला इस्लामनगर निवासी नासिर मंसूरी ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करता था।

वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए किच्छा गए थे। शादी में शामिल होने के बाद वह बरेली पहुंचा और वहां से रोडवेज बस में बैठक वापस आ रहा था। रविवार रात करीब 2:30 बजे बस मिलक पहुंची। वह बस से उतर ही था कि चालक ने बस चला दी, जिससे वह गिर गया और बस के पहिये के नीचे आ गया।

घायल हालत में उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक अपने पीछे पत्नी और चार बेटियां और दो बेटों को छोड़ गया है।

[ad_2]

Source link

Letyshops [lifetime] INT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here